30 APRTUESDAY2024 9:21:45 PM
Nari

शिवभक्त सारा  ने विक्रांत के साथ  देवभूमि द्वारका में किए भोलेनाथ के दर्शन, सादगी ने फिर जीता दिल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Apr, 2022 10:15 AM
शिवभक्त सारा  ने विक्रांत के साथ  देवभूमि द्वारका में किए भोलेनाथ के दर्शन, सादगी ने फिर जीता दिल

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान को घूमने फिरने का बहुत शौक है। वो अपनी फिल्मों से ब्रेक लेकर अक्सर घूमने निकल जाते हैं, जिसकी तस्वीरें और वीडियो वह शेयर करती रहती हैं। इन दिनों एक्ट्रेस गुजरात में है जहां उन्होंने देवभूमि द्वारका पहुंचकर भोलेनाथ के दर्शन किए। सिर में दुपट्टा और  चंदन के तिलक में वह भक्ति में डूबी दिखाई दे रही है।

PunjabKesari
सारा अली खान के साथ  विक्रांत मैसी भी थे। दरअसल यह दोनों एक साथ  अपकमिंग फिल्म ‘गैसलाइट’ में नजर आने वाले हैं। फिल्म की शूटिंग के लिए ही यह गुजरात में हैं और वहां की  पवित्र जगहों पर जा रहे हैं। सारा ने अपने  इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर कर लिखा- आपका साथ पाकर अच्छा लगा, फिल्मिंग, इंस्पायरिंग, मेरा हाथ थामे रहना और हर एक बात के लिए मेरी मदद करना और वहां रहना, धन्यवाद, जय भोलेनाथ।

PunjabKesari

सारा अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इऩ फोटोज में सारा और विक्रांत भगवान शिव की भक्ति की लीन नजर आ रहे हैं। सारा ने फोटोज शेयर कर लिखा- आपका साथ पाकर अच्छा लगा, फिल्मिंग, इंस्पायरिंग, मेरा हाथ थामे रहना और हर एक बात के लिए मेरी मदद करना और वहां रहना, धन्यवाद, जय भोलेनाथ। बता दें कि फिल्म के बड़े हिस्से की शूटिंग राजकोट में की जाएगी। इसके बाद बाकी हिस्सों की शूटिंग मुंबई में होगी।

PunjabKesari

हर बार की तरह इस बार भी सारा के सिंपल लुक ने दिल जीत लिया। वह व्हाइट कॉटन सलवार सूट और बिना मेकअप में बहुत प्यारी लग रही हैं और साथ में  विक्रांत नीली शर्ट और डेनिम में नजर आ रहे हैं। एक तस्वीर में जहां दोनों शिवलिंग के सामने बैठे हैं तो वहीं दूसरी में वह समुंदर की तरफ मुंह करके ध्यान मुद्रा में बैठे हैं। सनसेट के समय की ये तस्वीर बेहद खूबसूरत है।

PunjabKesari

इससे पहले सारा अपनी मां अमृता सिंह के साथ  महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन करने पहुंची थी। दोनों मां-बेटी ने काफी देर तक नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया। बता दें कि सारा जब भी कहीं शूटिंग करने जाती है तो संबंधित शहर के मंदिर जाकर भागवान का आशीर्वाद लेना नहीं भूलती है। उनकी इस सादगी के तो लोग दिवाने हैं। 
 

Related News