12 APRMONDAY2021 4:01:03 PM
Nari

'मां ने जिंदगी में बहुत कुछ सहा', अमृता को लेेकर छलका सारा का दर्द

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 04 Mar, 2021 06:13 PM
'मां ने जिंदगी में बहुत कुछ सहा', अमृता को लेेकर छलका सारा का दर्द

बाॅलीवुड एक्टर सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता सिंह अपने बच्चों के साथ अलग रह रही हैं। सैफ और अमृता की बेटी सारा अपनी मां के साथ इमोशनली काफी अटैच हैं। सारा जानती है कि उनकी मां ने उनके लिए कितना कुछ किया है जो कि सैफ से अलग होने के बाद अमृता के लिए बिल्कुल भी आसान नहीं थी। यूं ही नहीं मां को भगवान का दर्जा दिया जाता है। इस दर्द को सारा ने एक इंटरव्यू में बयां किया। 

PunjabKesari

मां ने काफी कुछ सहा- सारा 

एक वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सारा ने बताया कि उनकी मां अपनी जिंदगी में बहुत कुछ सहा है लेकिन इसके बाद भी वह अपना सिर उठा कर चलती है जो की तारीफ करने के काबिल है। सारा कहती हैं कि उनका मां की इसी बात से उन्हें प्रेरणा मिलती है। 

हिम्मत बनती है मां

सारा बताती है कि जब वह डाउन फील करती हैं तो उनकी मां उनके लिए हिम्मता बनकर आती हैं। वह उन्हें मोटिवेट करती हैं और हमेशा पॉजिटिव रहने के लिए भी कहती हैं। 

PunjabKesari

मां की जिंदगी को बनाती हैं बेहतर 

वैसे यह बात बिल्कुल सही है कि लड़कियां मां के साथ इमोशनली भी जुड़ी होती हैं। उम्र के बढ़ने के साथ ही बएक बेटी और उसकी मां के बीच की बॉन्डिंग स्ट्राॅन्ग हो जाती है। वहीं बेटियां अपनी मां की बेहतर लाइफ देने की पूरी कोशिश करती हैं। सारा इसकी एक परफेक्ट उदाहरण है।

तलाकशुदा के लिए आसान नहीं सफर 

तलाकशुदा महिला के लिए बच्चों को संभालना थोड़ा मुश्किल जरूर होता है क्योंकि कहने को तो समाज माॅडर्न हो गया है लेकिन सोच अब भी वही है। अगर महिला तलाक लेकर पति से अलग रहती है तो लोग उससे कई तरह के सवाल पूछते हैं। 

PunjabKesari

Related News