25 APRTHURSDAY2024 11:38:13 PM
Nari

डब्बावालों के लिए आगे आए संजय दत्त-सुनील शेट्टी, इस तरह बढ़ाया मदद का हाथ

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 15 Jul, 2020 11:05 AM
डब्बावालों के लिए आगे आए संजय दत्त-सुनील शेट्टी, इस तरह बढ़ाया मदद का हाथ

कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है इसकी चपेट में रोजाना हजारों की संख्या में लोग आ रहे हैं इस बात से भी कोई इन्कार नहीं कर सकता कि इससे लोगों का काम भी प्रभावित हो रहा है। लोगों की रोजी रोटी पर इसका बहुत असर पड़ रहा है ऐसे में लोगों की मदद के लिए स्टार्स लगातार मदद के लिए आगे आ रहे हैं और इस कठिन समय में उनकी सहायता कर रहे हैं। वहीं अब  मुंबई के डब्बावालों के लिए बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त और सुनील शेट्टी आगे आए हैं और उन्होंने मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाया है। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो संजय दत्त और सुनील शेट्टी और महाराष्ट्र सरकार में मंत्री असलम शेख तीनों मिलकर डब्बावालों की मदद कर रहे हैं और उन्हें खाना यानि राशन किट मुहैया करवा रहे हैं। 

मंत्री असलम शेख ने किया ट्वीट

मंत्री असलम शेख ने लिखा- 'मुंबई की जान #Dabbawalas को हमारी जरुरत है अभी, #PremachaDabba यानी हमारे डब्बावाले भाईयों और उनके पर‍िवार को ड्राई राशन क‍िट पहुंचाने में संजय दत्त, सुनील शेट्टी, रेड‍ियो सिटी इंड‍िया और मुझे ज्वॉइन करें। @STCI_Mumbai को दान दें.'. असलम शेख के इस ट्वीट पर सुनील शेट्टी ने रिएक्ट किया है। उन्होंने इस पहल की सराहना करते हुए लिखा- 'आपको और भी ताकत...बहुत अच्छी पहल असलम भाई'।

ये पहल असलम और संजू भाई ने की : सुनील 

इस पर सुनील शेट्टी कहते हैं .'  ये पहल असलम भाई और संजू भाई ने की है, मुझे उनके साथ हाथ मिलाने में कोई हिचक नहीं है। प्रेमा चा डब्बा और भी सुंदर होता है, जब सब एक साथ आते हैं। उन्होंने आगे कहा कि पुणे के डिब्बावालों के लिए हम एक ट्रक भोजन भेज चुके हैं यहां वो डिब्बेवाले एक कैंप में रहे हैं'।

PunjabKesari

इतने परिवारों को मिलेगा लाभ 

खबरों की मानें तो इससे तकरीबन 5000 परिवारों को लाभ मिलेगा इस पर सुनील कहते हैं कि,'  दाल, चावल, चीनी, आटा और तेल की 800 किट को खेद और मलवल भेज दिया गया है। इस कार्य के लिए सेव द चिल्ड्रन इंडिया नाम की एनजीओ भी काफी एक्टिव है। 

 

Related News