20 APRSATURDAY2024 12:37:38 AM
Nari

इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख ने रखा शहनाज का खास ख्याल, किंग खान ने यूं लगाया गले

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Apr, 2022 12:31 PM
इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख ने रखा शहनाज का खास ख्याल, किंग खान ने यूं लगाया गले

सभी की चहेती बन चुकी शहनाज गिल के साथ उनके फैंस का एक अलग ही नाता जुड़ गया है। सना की खुशी में सब खुश होते हैं और उसे उदास देख उनके फैंस निराश हो जाते हैं। सिद्धार्थ के जाने के बाद लोग शहनाज से जुड़ी हर बात जानना चाहते हैं। अब शाहरुख खान और शहनाज को गले मिलता देख  उनके चाहने वाले खुशी से फूले नहीं समाए।

PunjabKesari
दरसल हाल ही में सितारों के लिए बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी आयोजित की गई थी, जिसमें शाहरुख, सलमान खान समेत कई दिग्ग्ज शामिल हुए। शहनाज गिल भी इस पार्टी का हिस्सा बनी थी,  जहां उनका बखूबी ध्यान रखा गया था। शाहरुख खान ने तो गले मिलकर सना का स्वागत किया। इस दोनों के मिलने की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिस पर खूब प्यार लुटाया जा रहा है।

PunjabKesari
 शाहरुख जहां काला कुर्ता- पायजामा में काफी स्मार्ट लग रहे थे वहीं शहनाज सफेद रंग के सलवार कुर्ते में बेहद प्यारी लग रही थी। अपने लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने मैचिंग दुपट्टा और सिल्वर कलर के झुमके कैरी किए थे।  शाहरुख से मिलने की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी।

PunjabKesari
 शाहरुख और शहनाज की तस्वीरों पर लोगो ने कमेंट कर लिखा- किंग के साथ Queen। किंग खान ही नहीं सलमान खान ने भी पंजाब की कैटरीना का पार्टी में खूब ध्यान रखा। खबरों की मानें तो सलमान के परिवार ने  शहनाज को साथ में बैठाकर खाना खिलाया। सलमान-शाहरुख के साथ शहनाज की बॉन्डिंग को देख लोग काफी खुश हैं।

Related News