07 AUGSUNDAY2022 9:40:13 PM
Nari

Vickat की 'शाही शादी' में आएंगे शाही मेहमान, अंबानी परिवार के स्वागत की हो रही तैयारी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 Dec, 2021 11:02 AM
Vickat की 'शाही शादी' में आएंगे शाही मेहमान, अंबानी परिवार के स्वागत की हो रही तैयारी

बॉलीवुड अदाकारा कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की शाही शादी में  शाही मेहमानों  के पहुंचने का भी सिलसिला जारी है। इस दौरान अंबानी परिवार के भी शामिल हाेने की चर्चा है।उनके लिए ओबेरॉय होटल में 5 रूम भी रिजर्व किए गए हैं। इसके अलावा सुपरस्टार अक्षय कुमार भी इस खास शादी में रंग जमाने पहुंच सकते हैं 

PunjabKesari

विक्की-कटरीना की शादी के लिए आमंत्रित लोगों में कैफ के करीबी फिल्मकार कबीर खान, उनकी पत्नी तथा अभिनेत्री मिनी माथुर, 'धूम-3' और 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' फिल्म के निर्देशक विजय कृष्ण अचारा, अभिनेत्री नेहा धूपिया और उनके पति अंगद बेदी शामिल हो चुके हैं। हालांकि कैटरीना के खास दोस्त सलमान खान टूर के चलते इस शादी को अटेंड नहीं कर पाएंगे। 

PunjabKesari
कैटरीना और विक्की ने  बुधवार को सवाई माधोपुर के एक आलीशान होटल में अपने परिवार के करीबी सदस्यों और दोस्तों के लिए एक निजी हल्दी तथा संगीत समारोह की मेजबानी की। आज दोपहर सेहरा बंदी की रस्म के बाद कटरीना और विक्की सात फेरे लेकर हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। 

PunjabKesari

 विवाह पूर्व समारोह से संबंधित तीन दिवसीय कार्यक्रम राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस रिसोर्ट में मंगलवार से ही शुरू हो गए थे। शादी की तरह, हल्दी और संगीत कार्यक्रम भी सादगी से हुआ,  जिसमें परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शरीक हुए। सूत्रों के अनुसार, कोरोना वायरस महामारी के कारण मेहमानों की लिस्ट छोटी कर दी गई। 

PunjabKesari


 

Related News