25 APRTHURSDAY2024 12:48:21 PM
Nari

आलिया- रणबीर की शादी के लिए सज चुका है RK Studio, नजारा देख एक्साइटेड हुए फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Apr, 2022 01:06 PM
आलिया- रणबीर की शादी के लिए सज चुका है RK Studio, नजारा देख एक्साइटेड हुए फैंस

कपूर और भट्ट परिवार की लाख कोशिशों के बाद भी  रणबीर आलिया की शादी से जुड़े अपडेटस लगातार सामने आ रही है। बॉलिवुड के चहेते कपल की शादी को और खास बनाने के लिए आर के स्टूडियो दुल्हन की तरह सज गया है, जिसकी गवाह सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरें हैं। आर के स्टूडियो के बाहर का नजारा देखकर फैंस काफी  एक्साइटेड हो गए हैं।

PunjabKesari

आलिया और रणबीर की शादी की खबरों के बीच आरके स्टूडियो के बाहर शानदार लाइटें  देखने को मिली। इसके साथ ही  जुहू का कृष्णाराज बंगलो  को भी सजाया गया है। इन तस्वीरों को देखकर साफ हो गया है कि जल्द ही कपूर खानदान में  शहनाई बजने वाली है। इन दोनों घरों की सजावट देखने लायक है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर एक के बाद एक सामने आई तस्वीरें में देख सकते हैं कि आरके स्टूडियो और कृष्णाराज बंगले के आस-पास लगे पेड़ों को भी लाइट्स से सजाकर चमका दिया गया है। यहां का नजारा देखने लायक है। वहीं खबरों की मानें तो 13 अप्रैल से आलिया- रणबीर की शादी के फंक्शन शुरु हो जाएंगे।

PunjabKesari


खबर है कि प्री वेडिंग सेलिब्रेशन 13 अप्रैल से शुरू होकर 16 अप्रैल तक चलेगा और 17 अप्रैल को ये जोड़ा शादी के बंधन में बंध जाएगा, इसके लिए वेडिंग प्लानर को सभी जिम्मेदारियां सौंप दी गई हैं। दोनों परिवारों में भी जश्न का माहौल है। होने वाले दूल्हा दुल्हन के घरों के बाहर भी खूब चहल- पहल देखने को मिल रही है।

 

Related News