23 JANSATURDAY2021 12:05:52 PM
Nari

रितेश देशमुख ने दिया रिया चक्रवर्ती का साथ, बोले- सच से ताकतवर कुछ नहीं

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 13 Oct, 2020 11:34 AM
रितेश देशमुख ने दिया रिया चक्रवर्ती का साथ, बोले- सच से ताकतवर कुछ नहीं

सुशांत सिंह राजपूत को इस दुनिया को अलविदा कहे 4 महीने हो चले हैं लेकिन अभी तक एक्टर और उसके परिवार वालों को इंसाफ नहीं मिल पाया है। इस केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को जेल में जाना पड़ा लेकिन फिर उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट की तरफ से जमानत मिल गई। केस की जांच में बहुत सारे बयान सामने आए और रिया को बॉलीवुड के बहुत सारे स्टार्स का भी सपोर्ट मिला वहीं अब इसी कड़ी में एक्टर रितेश देशमुख का नाम भी जुड़ गया है। 

PunjabKesari

रिया की पड़ोसन ने दिया था बयान

दरअसल बीते दिनों रिया चक्रवर्ती की एक पड़ोसन ने यह दावा किया था कि एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के एक दिन पहले यानि 13 जून को उन्होंने रिया के साथ सुशांत को देखा था लेकिन वहीं जब पड़ोसन से सीबीआई ने पूछताछ तो की तो वह अपनी स्टेटमेंट से पलट गई। 

PunjabKesari

रिया ने पड़ोसन के खिलाफ करावाई शिकायत 

इसी मामले में रिया ने अपनी पड़ोसन के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है और अपनी शिकायत में रिया ने कहा है कि उनकी पड़ोसन ने उन पर जो भी आरोप लगाए हैं  वह सब के सब बेबुनियाद हैं और केस की जांच को गलत दिशा में लेजाने की कोशिश की जा रही है। इन्हीं खबरों पर अब रिया को रितेश देशमुख का साथ मिला है। 

रितेश ने किया रिया को सपोर्ट 

PunjabKesari

रितेश ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा ,' तुम्हें और ताकत मिले रिया। सच से ज्यादा ताकतवर कुछ भी नहीं है।' रितेश देशमुख का यह ट्वीट अब जमकर वायरल हो रहा है एक तरफ फैंस जहां रिया के सपोर्ट में बोल रहे हैं वहीं दूसरी ओर कुछ लोगों ने यह भी कह कि सच सिर्फ सुशांत ही है। 

Related News