27 APRSATURDAY2024 12:06:11 PM
Nari

अंबानी परिवार के साथ डांस कर रही रिहाना की फटी ड्रेस, फिर भी नहीं रुकी पॉप स्टार

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Mar, 2024 01:37 PM
अंबानी परिवार के साथ डांस कर रही रिहाना की फटी ड्रेस, फिर भी नहीं रुकी पॉप स्टार

इन दिनों हर तरफ बस अंबानी परिवार की ही चर्चा है।  रिलायंस इंडस्‍ट्री के अध्‍यक्ष मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग फंक्शन की कुछ अलग ही धूम देखने को मिल रहा है। इस सेरेमनी में चार चांद लगाने देश ही नही विदेश से भी खूब सारे मेहमान आ रहे हैं, जिनका अंबानी परिवार की ओर से शानदार स्वागत किया जा रहा है। हालांकि इसी बीच एक विदेशी मेहमान के साथ कुछ ऐसा हुआ जो चर्चा में बन हुआ है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल  कल रात कॉकटेल पार्टी में इंटरनेशनल पॉप स्टार रिहाना ने अपनी परफॉर्मेंस से धूम मचा दी, उनके गानों को सुन अंबानी परिवार भी खुद को रोक नहीं पाया और सभी ने स्टेज पर खूब डांस किया। इस परफॉर्मेंस की वीडियो और तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें लोगों ने तुरंत एक चीज नोट कर ली। एक तस्वीर में देख सकते हैं कि स्टेज में खड़ी रिहाना की ड्रेस फट गई है।

PunjabKesari
तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपड़े फट जाने के बाद भी रिहाना रुकी नहीं और डांस करती रहीं। उनके कॉन्फिडेंस की खूब तारीफ की जा रही है। लोगों का ध्यान भी सिर्फ उनकी परफॉर्मेंस पर ही था। इसी बीच पॉप स्टार का एक और वीडियो चर्चा में बना हुआ है जिसमें दिख सकता हैं कि उन्हे दूल्हा- दुल्हन का नाम लेने में काफी दिक्कत आ रही है।

PunjabKesari
रिहाना ने स्टेज से  इंडिया बुलाने के लिए अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा किया। इस दौरान उन्होंने राधिका का नाम गलत लिया और उन्हें 'रादिकी' कहा। इसके बाद वह कहती हैं- 'मेरे लिए यहां होना सम्मान की बात है। मैं अंबानी परिवार का शुक्रिया अदा करती हूं। मैं कभी भी इंडिया नहीं आई हूं। अनंत और रादिकी मुझे यहां लाए, धन्यवाद।' 

PunjabKesari
वहीं  डांस परफॉर्में के बाद रिहाना आज सुबह-सुबह अपने देश लौट गई है।  एयरपोर्ट पर उनका अंदाज देख लोग उनके मुरीद हो गए।रिहाना एयरपोर्ट पर हैवी सिक्योरिटी के साथ पहुंची पर इसके बावजूद उन्होंने लोगों को निराश नहीं किया और सभी के साथ खुशी- खुशी फोटो खिंचवाई। उन्होंने कुछ फैंस को गले लगाने में भी परहेज नहीं किया।

Related News