18 SEPWEDNESDAY2024 4:16:54 PM
Nari

लंदन में फैंस को देखकर भागी रवीना, अब अपनी गलती मानते हुए कहा- प्लीज मुझे माफ कर देना

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Sep, 2024 01:10 PM
लंदन में फैंस को देखकर भागी रवीना, अब अपनी गलती मानते हुए कहा- प्लीज मुझे माफ कर देना

नारी डेस्क:  अभिनेत्री रवीना टंडन ने प्रशंसकों से माफी मांगी है क्योंकि उन्होंने उनके साथ तस्वीरें नहीं ली थी।लंदन में मौजूद अभिनेत्री ने बताया कि  उन्हें कुछ पुरुषों से डर लग रहा था जो उनके पास आ रहे थे, जिसके कारण उन्हें चलते रहना पड़ा। रवीना ने बांद्रा में हुई एक पुरानी घटना का जिक्र करते हुए कहा कि वह अभी-भी उबर नहीं सकी हैं, जहां उनको लेकर झूठी बातें फैलाई गइ थी। 

PunjabKesari
रवीना ने एक्स पर लंबा चौड़ नोट शेयर किया, जिस पर लिखा था-  "हाय, यह सिर्फ़ रिकॉर्ड पर रखने के लिए है। कुछ दिन पहले लंदन में मैं पैदल जा रही थी और कुछ लोग मेरे पास आए। मैंने वैसे भी यहां बहुत अच्छी बातें नहीं सुनी हैं, इसलिए जब उन्होंने पूछा कि क्या मैं वही हूं जो मैं हूं, तो मैं थोड़ा पीछे हट गई। और मेरा पहला सहज भाव था कि मैं ना कहूं और और भी तेज़ी से वहां से चली जाऊं क्योंकि मैं अकेली थी। उन्होंने लिखा- मुझे लगता है कि वे सिर्फ़ एक तस्वीर चाहते थे, और मैं ज़्यादातर समय उनकी बात मान लेती हूं, लेकिन कुछ महीने पहले बांद्रा में हुई घटना के बाद, मैं थोड़ी घबरा गई हूं और सदमे में आ गई हूं। इसलिए जब मैं लोगों के साथ होती हूं तो मुझे कोई परेशानी नहीं होती, लेकिन अकेले होने पर मैं इन दिनों थोड़ी घबरा जाती हूं।"

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने यह भी कहा कि उनका इरादा फैंस को अपमानित करने का नहीं था। उन्होंने अपने माफ़ीनामा में लिखा- "मुझे शायद उन्हें एक तस्वीर देनी चाहिए थी क्योंकि शायद वे निर्दोष प्रशंसक थे, लेकिन मैं घबरा गई और तेजी से चली गई और बस एक सुरक्षाकर्मी से मदद मांगी। मुझे इस घटना के बाद वास्तव में बुरा लगा है और अगर वे पढ़ रहे हैं तो मैं इस माध्यम से उनसे माफ़ी मांगना चाहूंगी, कि मेरा इरादा अपमान करने का नहीं था। मुझे वास्तव में खेद है। उम्मीद है कि मैं आपसे फिर से मिल पाऊंगी और शायद आपके साथ एक तस्वीर क्लिक कर पाऊंगी।

PunjabKesari
रवीना ने आगे लिखा-  मैं सुलभ और सामान्य रहने की पूरी कोशिश करती हूं, लेकिन कभी-कभी मैं असफल हो जाती हूं। बहुत खेद है दोस्तों। मुझे उम्मीद है कि आप इसे पढ़ रहे हैं और जानते हैं कि, मुझे घबराना नहीं चाहिए था।" जून की शुरुआत में, रवीना का एक वीडियो ऑनलाइन वायरल हुआ था, जिसमें महिलाओं के एक समूह ने उन पर और उनके ड्राइवर पर कथित तौर पर नशे में होने पर उन पर हमला करने का आरोप लगाया था। हालांकि, बाद में यह स्पष्ट किया गया कि वह उस समय नशे में नहीं थीं।
 

Related News