18 APRTHURSDAY2024 10:29:18 PM
Nari

Emotional Moment:  गोविंदा को सामने देख खुद को रोक नहीं नाए रणवीर सिंह, रोते हुए पड़  गए पैरों में

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jan, 2022 02:14 PM
Emotional Moment:  गोविंदा को सामने देख खुद को रोक नहीं नाए रणवीर सिंह, रोते हुए पड़  गए पैरों में

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को कौन नहीं जानता, अपनी Acting के अलावा वह अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए भी खूब पसंद किये जाते हैं। हाल ही में रणवीर का एक वीडियाे सामने आया है, जिसमें वह फूट-फूट कर रोते नजर आ रहे हैं। अपने चहेते स्टार को इस हालत में देख उनके फैंस भी भावुक हो गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)


नए साल के मौके पर हीरो नं. वन यानी गोविंदा  रणवीर के शो ‘द बिग पिक्चर’ में हिस्सा लेने पहुंचे। गोविंदा को अपने शो में देखकर रणवीर खुश होने के साथ- साथ भावुक भी हो गए। वह इस दौरान खुद को नहीं रोक पाए और   गोविंदा को अपना भगवान बताते हुए रो पड़े। 

PunjabKesari

कलर्स टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस खास एपिसोड का एक प्रोमो शेयर किया  है। वीडियो में देखा जा सकता है कि-  रणवीर ऑडियंस से गोविंदा को इंट्रोड्यूस कराते हुए उन्हें अपना भगवान बताते हैं। गोविंदा को देखकर उनकी आंखों में आंसू आ जाते हैं और उनके पैरों पर गिर जाते हैं। 

PunjabKesari
उन्हें रोता देख गोविंदा भी भावुक हो गए और रणवीर के  आंखों से आंसू पोछने लगे। फिर दोनों ने एक दूसरे को गले भी लगाया।  रणवीर  ने इस दौरान कहा- आज नए साल के खास मौके पर मेरे भगवान खुद हमसे मिलने आ रहे हैं,  सिर्फ और सिर्फ हीरो नंबर वन गोविंदा । यह वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसे देख लोग काफी Emotional हो गए हैं। 

PunjabKesari

Related News