25 APRTHURSDAY2024 6:48:34 AM
Nari

जिसका था इंतजार वो घड़ी आ गई... आज आलिया के घर बारात लेकर आएंगे  रणबीर कपूर, बजेगा बैंड-बाजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 14 Apr, 2022 09:54 AM
जिसका था इंतजार वो घड़ी आ गई... आज आलिया के घर बारात लेकर आएंगे  रणबीर कपूर, बजेगा बैंड-बाजा

जिसका इंतजार था वो घड़ी आखिर आ ही गई,  बॉलीवुड के क्यूट कपल रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आज हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के होने जा रहे हैं। रणबीर की मां नीतू कपूर तथा बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि बांद्रा के पाली हिल स्थित ‘वास्तु’ अपार्टमेंट में आज दोनों की शादी होने जा रही है। 

PunjabKesari

शादी के कार्यक्रम बुधवार को ही शुरू हो गये थे। नीतू कपूर, रिद्धिमा, आलिया के पिता महेश भट्ट, उनकी बहन पूजा भट्ट और उनके फिल्म जगत के दोस्त परंपरागत परिधानों में ‘वास्तु’ पहुंचे थे। शादी समारोह से जुड़ी जानकारियां पाने के लिए बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी एकत्रित रहे और वहां आने वाले मेहमानों की तस्वीरें खींचने में व्यस्त रहे। ‘वास्तु’ से महज दो किलोमीटर दूर अपने बांद्रा स्थित घर के बाहर नीतू कपूर ने संवाददाताओं से कहा-शादी कल वास्तु में होगी।’’

PunjabKesari

बुधवार को ‘वास्तु’  के बाहर मेहमानों का आना जाना लगा रहा। रणबीर की चचेरी बहन अभिनेत्री करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर के अलावा चचेरे भाई आदर और अरमान जैन अपनी मां रीमा जैन के साथ सज धज कर वहां पहुंचे। रणबीर और आलिया के खास दोस्त फिल्मकार अयान मुखर्जी और करण जौहर पहले से ही समारोह स्थल पर मौजूद रहे। 

PunjabKesari
शादी समारोह की तस्वीरें लीक न होने पाए, इसके लिए सुरक्षा टीम के सभी सदस्यों के मोबाइल फोन पर लाल स्टीकर लगाया गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शादी समारोह के दौरान आलिया और रणबीर सब्यसाची मुखर्जी द्वारा डिजाइन की गयी पोशाक पहन सकते हैं। ‘वास्तु’ से लेकर निर्माणाधीन कृष्णा राज बिल्डिंग तक पूरा इलाका रोशनी से चकाचौंध है। इस इमारत के तैयार होने के बाद रणबीर-आलिया इसमें रह सकते हैं।

Related News