25 APRTHURSDAY2024 2:44:32 PM
Nari

सामने आया राज कुंद्रा के वकील का बयान, बोले- 'कंटेंट वल्गर था, लेकिन पोर्न नहीं था'

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 22 Jul, 2021 09:32 AM
सामने आया राज कुंद्रा के वकील का बयान, बोले- 'कंटेंट वल्गर था, लेकिन पोर्न नहीं था'

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सोमवार को अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। कोर्ट ने उन्हें 23 तारीख तक न्यायिक हिरासत में भेजा है। मुंबई क्राइम ब्रांच  इस मामले में जांच कर रही है। बतां यह मामला इसी साल फरवरी में सामने आया था। इस केस में पुलिस ने 6 महीनों की जांच के बाद राज कुंद्रा समेत 11 लोगों को ग‍िरफ्तार क‍िया गया है। इस मामले पर अब राज कुंद्रा के वकील का स्टेटमेंट भी सामने आ गया है।

PunjabKesari

कंटेंट वल्गर था, लेकिन पोर्न नहीं था
राज कुंद्रा के वकील ने कोर्ट में तर्क देते हुए कहा कि कंटेंट वल्गर था, लेकिन उसे पोर्न की कैटेगरी में नहीं डाल सकते।एक अखबार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने कहा कि इस रिमांड में कुछ भी ऐसा नहीं दिखा है कि दोनों शख्स राज और रयान पोर्नोग्राफिक कंटेंट बना रहे थे।

अश्लील सामग्री के संबंध में अन्य धाराओं पर जताई आपत्ति
राज कुंद्रा के वकील ने अश्लील सामग्री के संबंध में अन्य धाराओं के साथ इलेक्ट्रॉनिक रूप में अश्लील सामग्री भेजने पर सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की धारा 67 ए के आवेदन पर भी आपत्ति जताई, क्योंकि ये कानून 'वास्तविक संभोग' को अश्लील मानते हैं और बाकी सब कुछ वल्गर कंटेंट के रूप में कहा जाता है।

PunjabKesari

राज कुंद्रा की गिरफ्तारी कानून के हिसाब से नहीं हुई 
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी पर वकील ने कहा कि गिरफ्तारी तब होनी थी जब उसके बिना जांच आगे नहीं हो सकती थी, लेकिन इस केस में गिरफ्तारी के बाद उनसे इन्वेस्टिगेशन की गई। राज के वकील ने ये भी कहा कि उनकी गिरफ्तारी कानून के हिसाब से नहीं हुई है।

शिल्पा शेट्टी की कोई संलिप्तता नहीं
राज कुंद्रा ने मामले में अग्रिम जमानत मांगी थी, साथ ही, पुलिस ने ये भी स्पष्ट किया कि उन्हें इसमें शिल्पा शेट्टी की कोई संलिप्तता नहीं मिली है।

PunjabKesari

पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे
बतां देंकि मुंबई पुल‍िस के सूत्रों के हवाले से ये दावा क‍िया गया है कि मुंबई पुल‍िस के हाथ कुछ अहम इलेक्‍ट्रोन‍िक सबूत म‍िले हैं। इन सबूतों की मानें तो राज पोर्न ब‍िजनेस को बॉलीवुड जैसा बड़ा बनाना चाहते थे। इतना ही नहीं राज 'लाइव सेक्‍शुअल एक्‍ट' को इस ब‍िजनेस का फ्यूचर मानते थे।

Related News