30 APRTUESDAY2024 6:23:12 AM
Nari

दुबई की बाढ़ में फंसे राहुल वैद्य का हुआ बुरा हाल, हाथ में जूता लेकर घूम रहे हैं सड़कों पर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Apr, 2024 03:26 PM
दुबई की बाढ़ में फंसे राहुल वैद्य का हुआ बुरा हाल, हाथ में जूता लेकर घूम रहे हैं सड़कों पर

संयुक्त अरब अमीरात में इन दिनों कुछ ऐसा नजारा देखने को मिल रहा है जो शायद पहले कभी नहीं देखा गया है। रेगिस्तान वाले दुबई में इस समय बारिश और बाढ़ के चलते हालात बेहद खराब हैं। चारों तरफ पानी भरने के चलते  सड़क यातायात से लेकर हवाई यातायात ठप हैं, जिसके चलते लोगों को बेहद परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बॉलीवुड सिंगर राहुल वैद्य भी दुबई में फंस गए हैं जिनका वीडियो भी सामने आया है।

PunjabKesari
 यूएई  में पिछले 75 साल में सबसे ज्यादा बारिश हुई है। दुबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट पानी में डूब गया है, वहीं  हाईवे पर गाड़ियां फंसी हुई हैं। जो हालात मानसून के समय मुंबई में देखने को मिलते थे वही अब दुबई में देखे जा रहे हैं। ऐसे में राहुल वैद्य को भी कई परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वह अपनी फैमिली के साथ खुशनुमा पल बिताने के लिए दुबई गए थे, लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि कुछ ऐसा भी होने जा रहा है।

PunjabKesari

राहुल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिखाया कि दुबई में इस समय क्या हालात हैं। इस वीडियो में वह हाथ में जूते लेकर घुटनों तक के पानी में चलते हुए जा रहे हैं और कह रहे हैं हबीबी वेलकम टू दुबई। वहीं सड़क पर हर तरफ पानी-पानी ही दिख रहा है, राहुल का हाल देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने किस तरह  पानी से भरी सड़क को पार किया होगा।

PunjabKesari
राहुल अपनी इंस्टा स्टोरी पर लगातार दुबई की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। एक पोस्ट शेयर  कर उन्होंने बताया कि सिर्फ 3-4 घंटे की बारिश में ऐसा हाल हो गया है। एक वीडियो में उन्होंने बताया कि-  दुबई के लोगों को ऐसी बारिश की आदत नहीं है। किसी ने मुझे बताया कि 2008 में ऐसी बारिश हुई थी और अब दोबारा इतने सालों के बाद इस कदर बारिश हुई है, सभी गाड़िया भी पानी में डूबी हुई हैं। 
 

Related News