19 SEPTHURSDAY2024 11:53:51 PM
Nari

सास- ससुर के इवेंट में 52 लाख का बैग लेकर पहुंची राधिका, माचिस की डिबिया जितना है पर्स का साइज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Apr, 2023 04:43 PM
सास- ससुर के इवेंट में 52 लाख का बैग लेकर पहुंची राधिका, माचिस की डिबिया जितना है पर्स का साइज

अंबानी परिवार की होने वाली छोटी बहू राधिका मर्चेंट को लाइमलाइट में रहना अच्छे से आता है। सासा नीता अंबानी की तरह वह भी अपने फैशन सेंस के चलते टॉप पर रहती हैं । इतना हीं नहीं वह अंबानी परिवार के तौर-तरीकों में फिट होना भी बखूबी जानती हैं, तभी तो वह अपने लुक के साथ कॉम्प्रोमाइज नहीं करती हैं। 

PunjabKesari
'नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर' के लॉन्च के मौके पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। वैसे तो इस खास मौके के लिए कई नामी हस्तियों ने अपने स्टाइलिश आउटफिट्स से  महफिल लुटने का काम किया, लेकिन राधिका के  गॉर्जियस लुक से नजरें हटाना थोड़ा मुश्किल था।

PunjabKesari
अंबानी परिवार की छोटी बहू ने  फैशन डिजाइनर Shahab Durazi के लेबल से बेहद ही शानदार साड़ी पिक की थी। ब्लैक कलर की इस प्री-ड्रेप्ड साड़ी की खूबसूरती बढ़ाने का काम कर रहा था  स्टाइलिश ब्लाउज। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए उन्होंने एक माइक्रो मिनी बैग भी कैरी किया था, जिसकी कीमत जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे। 

 

PunjabKesari

माचिस के आकर का सिल्वर कलर का ये बैग Hermes Kellymorphose ब्रांड से कैरी किया था, जो 63,750 डॉलर यानी 52 लाख 30 हजार रुपए का बताया जा रहा है।  सिल्वर रंग के मिनी बैग में एक फ्रंट फ्लैप है, जिसमें सिग्नेचर केली डिज़ाइन के साथ-साथ एक चेनमेल बॉडी, शॉर्ट स्ट्रैप और एक क्लॉचेट के साथ लॉन्ग शोल्डर चेन है। 

PunjabKesari
लोग इस बात से हैरान हैं कि माचिस की डिबिया जितना ये पर्स इतना महंगा क्यों है। वहीं राधिका के लुक की बात करें तो उनकी खूबसूरत साड़ी  फ्रिंजिंग डिटेलिंग के साथ-साथ इसके चारों ओर व्हाइट कलर की फ्लोरल एम्ब्रॉएडरी की गई थी। 

PunjabKesari
बारीक डायमंड और रूबी पेंडेंट ने अंबानी परिवार की छोटी बहू के लुक को रॉयल बनाने का काम किया था। उन्होंने  पिन-स्ट्रेट, साइड-पार्टेड हेयर, बोल्ड रेड लिप्स और ग्लैम मेकअप के साथ अपनी खूबसूरती पर चार चांद लगाए। 
 

Related News