28 APRSUNDAY2024 5:02:14 AM
Nari

'हर दो मिनट में बेटी की सांसे करती थी चैक'...प्रीमैच्योर बेटी को खोते- खोते बची थी प्रियंका चोपड़ा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Apr, 2023 04:22 PM
'हर दो मिनट में बेटी की सांसे करती थी चैक'...प्रीमैच्योर बेटी को खोते- खोते बची थी प्रियंका चोपड़ा

इंटरनेशनल स्टार प्रियंका चोपड़ा इन दिनाें मदरहुड एंजॉय कर रही हैं।  उन्होंने भी मां बनने के लिए सेरोगेसी के रास्ते को अपनाया था।  पिछले साल उनके घर बेहद प्यारी बेटी आई थी, जिसका नाम है मालती मैरी। हाल ही में प्रियंका ने अपनी बेटी को लेकर कुछ बताया जिसे सुन लोग काफी हैरान हुए हैं। ये उन दिनों की बात है जब प्री-मैच्योर होने के चलते मालती को एनआईसीयू में रखा गया था। 

  PunjabKesari
प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही कि इंटरव्यू में मां बनने की खुशी के साथ- साथ उस दौरान दिल मैं पैदा हुए डर का भी जिक्र किया। देसी गर्ल ने बताया कि उस वक्त वह काफी शॉक्ड हो गई थी, जब उन्हें मालती मैरी के प्री-मैच्योर जन्म के बारे में पता चला था।  इस दौरान पति निक जोनस उनकी ताकत बने थे। उन्होंने कहा- "मुझे याद है कि निक ने मुझे संभालते हुए मेरे कंधों से पकड़ रखा था और मैंने पूछा, 'बस मुझे बताओ कि क्या करना है, क्योंकि मुझे कुछ समझ नहीं आ रहा है' और उन्होंने कहा- बस मेरे साथ चलो फिर हम अस्पताल के लिए निकल गए"। 

PunjabKesari
प्रियंका ने कहा- "जब मेरी बेटी पैदा हुई, जिस वक्त उसने अपनी पहली सांस ली थी। तब से अब तक, वो हममें से किसी एक के बिना कभी नहीं रही है। उस समय वह डरी हुई और कमजोर थी, मुझे  मां होने के नाते उसकी ताकत बनना था। उसे हर पल यह महसूस कराने की जरूरत थी कि वो अकेली नहीं है। वो हमारे साथ है"। उन्होंने कहा-  "मैं NICU में मालती को हिंदी लोरियां सुनाती थी जो मुझे मेरी मां सुनाया करती थी"।

PunjabKesari
देसी गर्ल ने आगे कहा-  "बच्ची को घर में लेकर आना बेहद मुश्किल था। क्योंकि NICU में आप जानते हैं कि आपका बच्चा जिंदा है क्योंकि आप उसके दिल की धड़कन देख सकते हैं। वापसी के बाद कई दिनों तक मैं सो नहीं पाई क्योंकि घर पर मॉनिटर नहीं होता था। मैं अपना कान उसकी छाती पर रख देती थी और हर दो मिनट में चेक किया करती थी कि वो ठीक है या नहीं। हफ्तों तक ऐसा ही चलता रहा "।

PunjabKesari
प्रियंका ने आगे शेयर किया कि जब से वह मां बनी हैं, वह इस बात से हैरान हैं कि वो अपनी बेटी को कितना प्यार कर सकती हैं और कितने अच्छे से उसकी देखभाल कर सकती हैं। उन्होंने बताया कि पिछला मदर्स डे उनके लिए बहुत खास था, क्योंकि बेटी मालती NICU से 100 दिन बाद घर आई थीं। दस दौरान मालती ने उनके हाथ को अपनी उंगली के चारों ओर लपेट लिया था।

Related News