01 MAYWEDNESDAY2024 8:24:18 AM
Nari

प्री वेडिंग आउटफिट्स के लिए यहां से लें Ideas, खास डे पर दिखेंगी और भी Beautiful

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Dec, 2022 04:27 PM
प्री वेडिंग आउटफिट्स के लिए यहां से लें Ideas, खास डे पर दिखेंगी और भी Beautiful

हर लड़की के लिए शादी का दिन बहुत ही खास होता है, वेडिंग डे पर सजने-संवरने के लिए वह कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। खासकर वेडिंग में होने वाले हर फंक्शन में लड़कियां एकदम गॉर्जियस दिखना चाहती हैं। इन सब फंक्शन्स के अलावा आजकल लड़कियां प्री वेडिंग फोटोशूट भी करवाती है लेकिन प्री वेडिंग फोटोशूट में आउटफिट्स कैरी करने से पहले लड़कियां कंफ्यूज हो जाती हैं। ऐसे में अगर आप भी प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए आउटफिट को लेकर कंफ्यूज हैं तो यहां से आउटफिट के लिए आइडियाज ले सकती हैं। 

गाउन 

ऑफ शॉल्डर गाउन आप प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए ट्राई कर सकती हैं। रफल, प्लेन, वेलवेट कई तरह के गाउन पैटर्न डिजाइन आप ट्राई कर सकती हैं। खासकर इस तरह के गाउन के साथ आप फोटोशूट के लिए रॉयल लुक कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

शॉर्ट ड्रेस 

आप चाहे तो शॉर्ट ड्रेस भी पार्टी में ट्राई कर सकती हैं। कैटरीना कैफ के जैसे शॉर्ट ड्रेस कैरी करके साथ में न्यूड मेकअप लुक के साथ आप वेडिंग फोटोशूट में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

साड़ी 

आप साड़ी भी प्री वेडिंग फोटोशूट के लिए ट्राई कर सकती हैं। मलाइका की पिंक ग्रीन साड़ी आप प्री वेडिंग के लिए ट्राई कर सकती हैं। साथ में हाई बन और बालों में फूल लगाकर आप अपना प्री वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

सूट 

शरारा सूट का आजकल काफी फैशन है आप चाहे तो प्री वेडिंग शूट के लिए आप शरारा सूट ट्राई कर सकती हैं। सिंपल सॉबर लुक के साथ आप प्री वेडिंग फोटोशूट में और भी ज्यादा गॉर्जियस दिखेंगी। 

PunjabKesari

लहंगा 

आप लहंगा भी प्री वेडिंग शूट के लिए ट्राई कर सकती हैं। लहंगे के साथ मैचिंग ज्वेलरी और मिनिमल मेकअप लुक के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

Related News