18 APRTHURSDAY2024 9:06:53 AM
Nari

Pre Wedding Shoot के लिए कुछ हटके हैं भारत की ये Places

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jun, 2023 12:56 PM
Pre Wedding Shoot के लिए कुछ हटके हैं भारत की ये Places

बदलते दौर के साथ आजकल कई तरह के नए-नए ट्रेंड्स आ गए हैं। उन्हीं ट्रेंड्स में से एक है प्री-वेडिंग शूट। अपनी शादी को यादगार बनाने और हसीन पलों को कैद करने के लिए हर कोई इसका सहारा ले रहा है। वहीं इसको और भी खास बनाने के लिए कपल्स अक्सर ऐसे लोकेशन तराशते हैं जो अच्छे-अच्छे लोकेशन्स दे सके। ऐसे में अगर आप भी अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट को खास बनाना चाहते हैं तो भारत की इन 7 जगहों को एक्सपलोर कर सकते हैं। आइए जानते हैं इनके बारे में...

जयपुर 

पिंक सिटी के नाम से पूरे भारत में जाना-जाने वाला जयपूर प्री-वेडिंग के लिए एकदम बढ़िया रहेगा। यहां का हवामहल, सिटी पैलेस, आमेर फोर्ट जैसी जगहों पर आप प्री वेडिंग के लिए बॉलीवुड स्टाइल में भी फोटोशूट करवा सकते हैं। 

PunjabKesari

गोवा 

बीचों का एरिया गोवा आपके प्री वेडिंग शूट के लिए अच्छा साबित हो सकता है। यहां के आउटस्कर्ट एरियाज में आप आसानी से फोटोशूट करवा सकते हैं। इसके अलावा यहां पर बने हुए बीच आपके फोटोशूट की यादों को और भी अच्छे तरह से संजोकर रखने में मदद करेंगे। 

PunjabKesari

केरला 

केरला से अच्छी लोकेशन भी प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए कोई नहीं हो सकती है। खासकर यहां पर लगे लंबे-लंबे नारियल के पेड़, खूबसूरत झरने और चाय के बागानों में जाकर अपने पार्टनर के साथ अलग-अलग पोज बनाकर फोटोशूट एकदम परफेक्ट बना सकते हैं। इसके अलावा यहां की खूबसूरती जब कैमरे में कैप्चर होगी तो आपके प्री-वेडिंग फोटोशूट की यादें और भी अच्छे से कैद हो पाएंगी। 

PunjabKesari

पंजाब 

देसी फोटोशूट यानी की पूरी पंजाबी फील अगर आप चाहते हैं तो अपने पार्टनर के साथ पंजाब एक्सपलोर कर सकते हैं। यहां के हरे-भरे खेत और उनकी हरियाली में आप पंजाबी टच को और भी अच्छे से कैमरे में कैद कर सकते है। 

PunjabKesari

आगरा 

प्यार की निशानी से बना आगरे का ताजमहल नए रिश्ते में बंधने जा रहे कपल्स के लिए सबसे अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके बाहर खड़े होकर आप अलग-अलग तरह के पोज बनाकर अपने प्री-वेडिंग फोटोशूट को और भी खास बना सकते हैं। 

PunjabKesari

औली 

अगर आपका घर दिल्ली या उत्तराखंड के नजदीक है तो आप उत्तराखंड के औली में जाकर अपना प्री-वेडिंग फोटोशूट एक्सपलोर कर सकते हैं। बर्फीली पहाड़ियों और हरी-भरी हरियाली के बीच आपका फोटेशूट और भी परफेक्ट रहेगा। साथ में उत्तराखंड की खूबसूरती आपका दिल मोह लेगी। 

PunjabKesari

गुलमर्ग 

भारत का जन्नत कहलाए जाने वाला कश्मीर भी फोटोशूट के लिए अच्छा साबित हो सकता है। कश्मीर में स्थित गुलमर्ग में जाकर आप पूरी बॉलीवुड वाइब्स को कैच कर सकते हैं और यहां की बर्फीली वादियों में कुछ पल अपने पार्टनर के साथ बिताकर आप ट्रिप को और भी यादगार बना सकते हैं। 

PunjabKesari

Related News