29 APRMONDAY2024 9:12:26 AM
Life Style

घर में रहना है तो किराया दो... बेटी से पैसा वसूलने वाली मां को लोगों ने खूब कहा भला बुरा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Nov, 2021 02:48 PM
घर में रहना है तो किराया दो... बेटी से पैसा वसूलने वाली मां को लोगों ने खूब कहा भला बुरा

एक मां को लोग  उस समय भला बुरा कहने लगे जब उन्हे पता चला कि वह अपनी बेटी से घर में रहने के लिए किराया लेती है। महिला ने खुद वीडियो जारी कर किराया वसूलती की बात बताई थी। यह मां ने ऐसा क्यों कर रही है ये सोचे समझे बिना लोगों ने उसे ज्ञान बांटना शुरू कर दिया। इन सभी हरकतों ने नाराज महिला ने एक और वीडियो जारी कर सच्चाई बताई। 

 

टिकटॉक पर शेयर किया था वीडियो

जिस महिला की हम बात कर रहे हैं वह न्यूज़ीलैंड की रहने वाली कैट क्लार्क है। उन्होंने पिछले दिनों टिकटॉक पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह बेटी के साथ एक गेम खेलती हुई दिखाई दी। इस गेम में पेन को एक कप में डालना होता है, अगर कोई ऐसा कर लेता है, तो सामने वाले को उसकी बात माननी पड़ती है। गेम में जब कैट की बेटी जब हार जाती है तो वह उसके सामने एक अजीब शर्त रखती है। 


लोगों ने खूब बोला भला बुरा 

गेम हारते ही कैट अपनी बेटी को कहती हैं कि उसे अगले एक साल तक घर में रहने का किराया देना होगा। इस वीडियो के वायरल होते ही लोगों ने  रेंट वसूलने के लिए कैट की काफी आचोलना की। अब इस मां ने कमेंट्स पर रिएक्ट करते हुए कहा- पहली बात, अपना मुंह बंद रखिए, बिल्कुल बंद रखिए।  अपनी बेटी से किराया मांगने के चलते मैंने बहुत खराब कमेंट्स का सामना किया।  ये सब नहीं सुनना चाहती हूं

 

वीडियो जारी कर लोगों की बोलती की बंद 

कैट ने आगे कहा- दूसरी बात, मेरी बेटी मुझे एक सप्ताह का करीब 3,700 रुपए किराया देती है और मैं यह पैसा उसके भविष्य के लिए जमा करती हूं। बड़ी होकर मेरी बेटी जब कहीं बाहर जाएगी या जब वो अपना पहला घर खरीदेगी तो यही पैसा उसके काम आएगा। उन्होंने कहा कि- मुझे लगता है कि मैं उसे एक सफल इंसान बनने के लिए प्रेरित कर रही हूं. उसे असल मायने में दुनिया को समझने की सीख दे रही हूं। 


लोगों ने दी अपनी- अपनी राय 

कैट के वीडियो को लेकर लोगों की अपनी- अपनी राय है। एक यूजर ने कहा- उसे अभी अपना बचपना जीने दो, उसकी उम्र किराया देने की नहीं है।  कुछ लोगों ने इसे शर्मिंदा करने वाला भी बताया है। हालांकि कैट का कहना है कि उन्हे इस सब से कोई फर्क नहीं पड़ता है कि लोग उसके बारे में क्या सोचेंगे। 
 

Related News