04 AUGTUESDAY2020 6:03:02 AM
Nari

पायल के आगे रखी गई थी पेट दिखाने की डिमांड, नहीं मानी तो नहीं मिला काम

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jul, 2020 06:40 PM
पायल के आगे रखी गई थी पेट दिखाने की डिमांड, नहीं मानी तो नहीं मिला काम

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली पायल ने जहां पहले करण जौहर से लेकर सलमान तक को अपने निशाने पर लिया लेकिन ये कोई पहली दफा नहीं था जब पायल ने आवाज उठाई हो इससे पहले भी वो कईं मुद्दों पर बोल चुकी हैं। पायल इस इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है और इसके बारे में उन्होंने खुलकर अपनी आवाज उठाई थी। दरअसल पायल ने फिल्‍म निर्देशक दिबाकर बनर्जी पर अश्‍लील हरकत करने का आरोप लगाया था।

PunjabKesari

काम देने के बदले मुझसे की गई डिमांड

खबरों की माने तो 2011 में पायल जब फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई तो दिबाकर बनर्जी ने उन्हें काम देने से पहले डिमांड की। अपने साथ हुई इस हरकत के बारे में पायल ने एक इंटरव्यू में बताया था कि दिबाकर ने उनसे कहा कि पहले वो अपनी स्कर्ट उठाएं और अपना पेट दिखाएं। पायल के आरोप लगाने के बाद दिबाकर ने इन आरोपों को खारिज किया। 

PunjabKesari

नहीं मिला फिर फिल्मों में काम 

अपने साथ हुए कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए पायल ने ये भी बताया था कि जब उन्होंने इसके खिलाफ आवाज उठाई तो उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गई थी। पायल ने आरोप लगाते हुए कहा था कि डायेरक्टर ने ये मांग की कि पहले तुम्हें मुझे खुश करना होगा । 

PunjabKesari

#Metoo कैपेंन में किया था खुलासा

वहीं आपको ये भी बता दें कि इस बात का खुलासा पायल ने मीटू कैपेंन के तहत किया था। पायल हमेशा ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वो आए दिन हर मुद्दे पर अपनी राय रखती है। 

Related News