19 APRFRIDAY2024 9:58:28 PM
Nari

सस्पेंड हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, बोलीं- मैं गाली भी नहीं देती

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jul, 2020 05:06 PM
सस्पेंड हुआ पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट, बोलीं- मैं गाली भी नहीं देती

एक्ट्रेस पायल रोहतगी अक्सर अपने बेबाक बयानों के कारण सुर्खियां बटौरती रहती है। हालांकि इसके चलते वह विवादों से घिर जाती है। एक बार फिर पायल रोहतगी चर्चा में है, इसके अलावा वह ट्विटर पर भी ट्रेंड कर रही हैं। दरअसल, पायल का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हो गया है। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर ट्विटर अकाउंट सस्पेंड होने पर नाराजगी जताई है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने ट्विटर अकाउंट सस्पेंड हाने का एक स्क्रीनशाॅट शेयर किया है।

 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रही पायल रोहतगी

इसके बाद पायल ने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। जिसमें वह कहती हैं, 'मेरा ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। अकाउंट सस्पेंड करने से पहले ना मुझे कोई ईमेल भेजी गई है और ना ही इसका कोई कारण बताया गया है। मैं किसी के साथ गलत शब्दों का इस्तेमाल नहीं करती हूं। सिर्फ फेक्टस बताती हूं और मेरे उस प्रयास को गलत तरीके से पेश करने की कोशिश की जा रही है। मैं अपील करती हूं कि मेरे ट्विटर अकाउंट को वापस लाने की मांग करें।' पायल के इस वीडियो के बाद #BringBackPayal और #payalrohatgi सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Why my Twitter Account is SUSPENDED ?????

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jul 7, 2020 at 8:32pm PDT

 

सलमान खान के लोगों ने की शिकायत

पायल ने इसके बाद एक अन्य वीडियो शेयर की है। जिसमें वह कहती हैं कि मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने टि्वटर पर मेरे अकाउंट को लेकर शिकायत की है। सलमान इतने रिवेंजफुल हो सकते हैं मैं नही जानती थी। वह कहती हैं कि अब उन्हें अकाउंट सस्पेंड होने की मेल आई है।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Jul 8, 2020 at 12:53am PDT

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की अपील 

एक्ट्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील करते हुए कहती हैं कि देश में टि्वटर की तरह कोई प्लेटफाॅर्म नहीं होना चाहिए जहां हम अपनी राय रख सकें। पायल कहती हैं कि वह तब तक टि्वटर पर वापिस नहीं आएंगी जब तक उनका खुद का वैरिफाइड टि्वटर अकाउंट वापिस नहीं मिलता।

Related News