18 JULTHURSDAY2024 7:58:39 PM
Nari

Parineeti-Raghav Wedding: सज गया आशियाना, आ गए मेहमान... शादी से पहले जगमगाया दूल्‍हा- दुल्हन का घर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Sep, 2023 06:01 PM
Parineeti-Raghav Wedding: सज गया आशियाना, आ गए मेहमान... शादी से पहले जगमगाया दूल्‍हा- दुल्हन का घर

शादी वाले घर की रौनक ही अलग होती है, हर तरफ बस  चहल-पहल और धूम-धडाका ही नजर आता है। परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा के घरों के बाहर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है। जल्द ही शादी के बंधन में बधन जा रहे कपल के आशियाने दुल्हन की तरह सज चुके हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। 

PunjabKesari
शादी को लेकर तैयारियां एकदम जोरों पर चल रही है। इसी बीच होने वाली दुल्हन के घर की कुछ तस्वीरें सामने आई है, जिसमें वह लाइटों से सजा दिखाई दे रहा है। वही दिल्ली में भी दूल्हे मियां राघव का घर भी मेहमानों के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। बताया जा रहा है किि दिल्ली में परिणीति और राघव के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। बस अब इंतजार है कपल को दूल्हा-दुल्हन के रूप में देखने का।

PunjabKesari
24 सितंबर को उदयपुर में अपनी जिंदगी की नई शुरुआत करने से पहले  परिणीति और राघव पहले दिल्ली में जश्न मनाएंगे। कहा जा रहा है कि जश्न की शुरुआत एक क्रिकेट मैच से होगी, क्योंकि दोनों को खेल का बेहद शौक है और अक्सर स्टेडियम में एक साथ मैच देखते देखा गया है। इसके बाद कपल परिवार के साथ उदयपुर के लिए रवाना हो जाएगा।

PunjabKesari

 द लीला पैलेस दूल्हा- दुल्हन के स्वागत के लिए पूरी तरह से तैयार है। 23 सितंबर को सुबह 10 बजे चूड़ा सेरेमनी होगी, शाम को संगीत का आयोजन होगा इस दौरान 90s के गानों की थीम रखी गई है। इसके बाद 24 सितंबर  राघव बारातियों के साथ नाव में सवार होकर होटल लीला पैलेस पहुंचेंगे। दोपहर में जयमाला के बाद 4 बजे फेरे होंगे।

PunjabKesari
 

Related News