18 MAYSATURDAY2024 6:29:03 PM
Nari

जल्द शादी करेंगे राघव-परिणीति, कपल की Wedding Date हुई फिक्स

  • Edited By palak,
  • Updated: 20 Aug, 2023 12:01 PM
जल्द शादी करेंगे राघव-परिणीति, कपल की Wedding Date हुई फिक्स

एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने जब से सगाई की है तब से वह फैंस की सुर्खियों में छाई हुई हैं। हर कोई उनकी शादी की डेट जानने के लिए एक्साइटेड है। हालांकि अभी परी ने अपनी शादी की कोई तारीक फाइनल नहीं की है और न ही मीडिया के सामने इस बारे में बात की हैं। हालांकि कुछ समय पहले बहुत धूमधाम से उन्होंने राघव चड्ढा के साथ धूमधाम से सगाई की थी और दोनों की सगाई में कई राजनीतिक हस्तियां शामिल हुई थी। वहीं अब फैंस उनकी शादी के लिए काफी एक्साइटेड दिख रहे हैं। हाल ही में सामने आई खबरों की मानें तो राघव और परिणीति की शादी की डेट भी फाइनल हो चुकी है। दोनों इस दिन शादी के बंधन में बंध सकते हैं।

इस दिन करेंगे शादी 

यहां पहले खबरे थी कि कपल इस साल के अंत में शादी कर सकता है। वहीं अब हाल ही में आई रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 25 सितंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालांकि इस बात पर परिणीति और राघव की ओर से कोई बयान नहीं आया है और न ही कोई ऑफिशियल जानकारी सामने आई है।

PunjabKesari

जल्द शुरु हो सकती हैं तैयारियां 

वहीं रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि दोनों का शादी की तैयारियां एक हफ्ते पहले शुरु हो जाएगी। दोनों की शादी काफी धूमधाम से होने वाली है। शादी में दोनों के परिवार वालों के अलावा दोस्त, बॉलीवुड इंडस्ट्री  के सितारे और राजनीति जगत की नामी हस्तियां भी शामिल हो सकती हैं।

PunjabKesari

क्या राजस्थान में होगी शादी? 

यह बात भी सामने आई है कि परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा राजस्थान में सात फेरे ले सकते हैं क्योंकि कुछ समय पहले दोनों ने उदयपुर के पर्यटन विभाग के डिप्टी डायरेक्टर के साथ मुलाकात की थी और सारी अच्छी जगहों और होटलों की जानकारी भी ली थी। इसके बाद से यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि परी अपने बहन प्रियंका चोपड़ा की तरह शाही अंदाज में शादी करेंगी। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि राजस्थान में शादी के बाद दोनों का रिसेप्शन गुड़गांव में होगा। 

PunjabKesari

Related News