29 APRMONDAY2024 8:01:26 AM
Nari

मुंबई की बारिश में  बुजुर्ग कपल का रोमांस, अमिताभ-मौसमी बन 'रिमझिम गिरे सावन' गाने को किया रिक्रिएट

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Jul, 2023 10:14 AM
मुंबई की बारिश में  बुजुर्ग कपल का रोमांस, अमिताभ-मौसमी बन 'रिमझिम गिरे सावन' गाने को किया रिक्रिएट

प्यार जताने और करने की कोई उम्र नहीं होती। कुछ लोगों का प्यार मरते दम तक खत्म नही होता, इसका ताजा उदाहरण है एक बुजुर्ग कपल, जिन्होंने हाल ही में अपनी एक वीडियो शेयर कर दिल खुश कर दिया। उन्हें देखकर आपका  भी मन करेगा कि  आप भी उनकी तरह खुलकर जिंदगी का आनंद लें।

 

दरअसल इन दिनों चारों तरफ सुहाना मौसम है, लोग जमकर बारिश का आनंद ले रहे हैं। एक बुजुर्ग कपल भी पिछे नहीं रहा उन्होंने ना सिर्फ बारिश के मजे लिए बल्कि पुराने बॉलीवुड सांग को रिक्रिएट कर लोगों का दिन बना दिया। उनका ये शानदार वीडियो बिजनेसमैन आनंद मंहिंद्रा ने शेयर किया है, जिसें बाद यह चर्चा में बना हुआ है।

PunjabKesari
वीडियाे में देख सकते हैं कि कपल ने बॉलीवुड के फेमस गाने 'रिमझिम गिरे सावन' को मुंबई में उन्हीं जगह पर जाकर रिक्रिएट किया है, जहां उसे वास्तव में फिल्माया गया था। गाने को मुंबई की रोमांटिक बारिश के बीच बेहद ही शानदार तरीके से शूट किया गया है। कपल का यह वीडियो देखकर फैंस को 1979 के इस गाने की याद आ गई।

PunjabKesari
देख सकते हैं कि मुंबई की भारी बारिश में कपल ने गेटवे ऑफ इंडिया और मरीन ड्राइव जैसी फेमस जगहों पर जाकर पुराने सीन्स को री-क्रिएट किया। इतना ही नहीं उन्होंने अमिताभ बच्चन और मौसमी चटर्जी की तरह एक्सप्रेशन भी दिए हैं। बताया जा रहा है कि 60 साल के बुजुर्ग शैलेष ईनामदार और उनकी पत्नी वंदना ने इस वीडियो को रीक्रिएट किया है।

PunjabKesari


आनंद महिंद्रा नेइस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- 'यह वीडियो वायरल हो रहा है… एक बुजुर्ग कपल ने ओरिजिनल फिल्म की तरह मुंबई की उन्हीं जगहों पर फेमस गाने रिमझिम गिरे सावन को फिर से री-क्रिएट किया है। मैं उनकी सराहना करता हूं। वो हमें बता रहे हैं कि अगर आप अपनी कल्पना को जगाएं, तो आप लाइफ को उतना ही सुंदर बना सकते हैं, जितना कि आप चाहते हैं।'
 

Related News