30 APRTUESDAY2024 4:20:19 PM
Nari

भारत में शॉपिंग करते वक्त बेहद कंफ्यूज हुई नॉर्वे की राजदूत, लोगों से बोली- साड़ी चुनने में हेल्प करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2023 12:09 PM
भारत में शॉपिंग करते वक्त बेहद कंफ्यूज हुई नॉर्वे की राजदूत, लोगों से बोली- साड़ी चुनने में हेल्प करो

भारतीय पारंपरिक परिधानों के लिए दीवानगी पूरी दुनिया में है, और बात जब साड़ी की हो तो इसका मुकाबला तो कोई कर ही नहीं सकता। सेलेब्स से लेकर आम महिलाएं में साड़ी को लेकर अलग ही क्रेज देखने को मिलता है। त्यौहारों के इस मौसम में बाजारों में साड़ी की बहार है, तभी तो नॉर्वे में राजदूत मे-एलिन स्टेनर भी इसे लेकर कंफ्यूज हो गई। 

PunjabKesari
भारत में नॉर्वे की राजदूत मे-एलिन स्टेनर को साड़ी की खरीदारी करते समय बेहद ही दुविधा का सामना करना पड़ा। एक्स में उन्होंने बताया कि कैसे दिवाली से पहले साड़ी खरीदते समय उन्हें 'कठिन विकल्प' का सामना करना पड़ा। ऐसे में उन्होंने लोगों से साड़ी चुनने के लिए मदद भी मांगी है। 

PunjabKesari
स्टेनर ने अपने पोस्ट में लिखा- भारत में 8 सप्ताह की बच्ची और दिवाली के लिए अपनी पहली साड़ी खरीदने जा रही हूं! सभी कपड़ों, रंगों और बुनाई के बीच एक कठिन विकल्प, क्या अद्भुत शिल्प कौशल है! मैं सोचती हूं कि मैं लाल रंग के साथ जाऊं, आप क्या सोचते हैं? इसके साथ उन्होंने यह भी बताया कि उनके पति ने आसानी से कुर्ता चूज कर लिया। 

PunjabKesari
पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में स्टेनरतीन अलग-अलग रंग की साड़ियों में नजर आ रही हैं।  एक तस्वीर में उनके पति  पारंपरिक कुर्ता सेट पहने नजर आए। ये पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, ऐसे में लोग उन्हें अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। ज्यादातर लोगों ने उन्हें रेड साड़ी चूज करने की सलाह दी है। 
 

Related News