31 OCTSATURDAY2020 10:18:33 AM
Nari

ईशा को उनकी मां के नाम से चिढ़ाते हैं आनंद, दामाद की एक खूबी पर फिदा है नीता

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 10 Oct, 2020 04:35 PM
ईशा को उनकी मां के नाम से चिढ़ाते हैं आनंद, दामाद की एक खूबी पर फिदा है नीता

 

सबसे अमीर बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने साल 2018 में पीरामल गुप्र के मालिक आनंद पीरामल से शादी की। आनंद पीरामल की अंबानी परिवार के हर सदस्य से अच्छी बॉडिंग है खासकर अपनी सासू मां से। एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बतााया था कि कैसे उनके दामाद आनंद उनकी बेटी को उनके नाम से चिढ़ाते हैं। साथ में उन्होंने अपनी दामाद के साथ बॉडिंग के बारे में भी बात की थी। 

ईशा को उनकी मां के नाम से चिढ़ाते है आनंद

एक नामी मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में नीता अंबानी ने बताया था कि आनंद पीरामल का सेंस ऑफ ह्यूमर बहुत कमाल का है। आनंद के मुताबिक उनकी सास उनकी सबसे अच्छी दोस्त हैं। नीता अंबानी ने कहा था कि आनंद अक्सर ईशा को ये कहकर चिढ़ाते हैं कि वह अपनी मम्मी से पूछे बिना कुछ भी नहीं करतीं। दरअसल, यह बात उस वक्त की है जब आनंद पीरामल ईशा को शादी के लिए प्रपोज करने वाले थे। दरअसल, जब आनंद ने ईशा को शादी के लिए पूछा तो ईशा ने कहा कि वह अपनी मम्मी से पूछकर इस बारे में कोई फैसला लेगी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Family ❤️

A post shared by NITA AMBANI (@nitaambani9) on Oct 5, 2020 at 7:37am PDT

मां की परमिशन लेकर ईशा ने की थी शादी

ईशा अंबानी की बात सुनकर आनंद पीरामल ने नीता अंबानी को फोन लगा दिया। उस वक्त नीता अंबानी आईपीएल मैच के लिए इंदौर गई हुई थीं। नीता ने बताया था, वहां अचानक से आनंद पीरामल का फोन आया औऱ उन्होंने कहा कि क्या आप आज मुझसे मिल सकती हैं। मैंने जवाब दिया कि मुझे मुंबई लौटते-लौटते सुबह के 3 बज जाएंगे। आनंद ने कहा ठीक है और फोन रख दिया।

नीता के अनुसार मैं जब घर पहुंची तो देखा कि आनंद पीरामल आकाश, श्लोका और अनंत के साथ मेरा इंताजार कर रहे थे। मुझे उस दिन आनंद ने बताया कि वह ईशा से प्यार करते हैं और शादी करना चाहते हैं। उसी दिन आनंद ने मुकेश अंबानी से भी शादी के लिए परमिशन ली थी। हम सब काफी खुश हुए। बकौल नीता अंबानी आनंद में बहुत ज्यादा धैर्य है और उनके संस्कार भी हमारे परिवार से काफी मिलते जुलते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Nita Ambani ❤️Do follow us for more ✌️ . Follow➡️ @swxpnil_511k Follow➡️ @nitaambani9 . . . #jio #jiofiber #ambani @reliancejio launch #viratkohli @virat.kohli @anushkasharma #NitaAmbani #AkashAmbani #MumbaiIndians #IPL #misquad2020 #MIPaltan #india #NitaAmbani #MukeshAmbani #ShahrukhKhan #AnantAmbani #IshaAmbani #nitaambani #mukeshambani #jio #reliancefoundation #reliance #radhikamerchant #anantambani #shlokamehta #akashambani #akustoletheshlo #ishaambani #anandpiramal #ishawedsanand #antilia #india #rich #ambani #bollywood #rich #mukeshambani #nitaambani #ishaambani @iamsrk @beingsalmankhan @aishwaryaraibachchan_arb @nitaambani9 @deepikapadukone @aliaabhatt @priyankachopra

A post shared by NITA AMBANI (@nitaambani9) on Jul 30, 2020 at 12:01am PDT

दोनों परिवार में हैं अच्छी बॉडिंग

बता दें कि अंबानी और पीरामल परिवार पिछले 40 सालों से एक-दूसरे को जानते हैं। परिवार में अच्छी जान-पहचान होने की वजह से ईशा और आंनद में दोस्ती हुई और बाद में यही दोस्ती प्यार में बदल गई। ईशा और आनंद एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है। ईशा जहां काम के साथ-साथ पार्टियों में शरीक होना पसंद है, वहीं आनंद बिल्कुल भी पार्टी टाइप नहीं हैं लेकिन फिर भी दोनों एक-दूसरे की खुशी का ध्यान रखते हैं। ईशा से शादी करने से पहले ही आनंद इस बात को अच्छे से जानते थे कि अब वह अंबानी परिवार की तरह लाइमलाइट में आने वाले है इसलिए उन्होंने खुद को पहले ही इसके लिए तैयार कर लिया था। फिलहाल, ईशा अंबानी और आनंद पीरामल अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश है। 

 

Related News