08 MAYWEDNESDAY2024 11:43:39 PM
Nari

सुशांत के सुसाइड पर पड़ोसियों को नहीं यकीन, कहा-उसने अपनी जिंदादिली से दूसरों को सिखाया जीना

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 15 Jun, 2020 11:55 AM
सुशांत के सुसाइड पर पड़ोसियों को नहीं यकीन, कहा-उसने अपनी जिंदादिली से दूसरों को सिखाया जीना

अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का शव कल उनके अपार्टमेंट में फांसी के फंदे से लटकता हुआ मिला। उनकी सुसाइड की खबर सुनकर उनके परिवारवालों का बहुत बुरा हाल है। सुशांत के पिता अपने बेटे की मौत के बारे में सुनकर पूरी तरह टूट गए। सुशांत की खुदकुशी की बात पर उनके पड़ोसियों को भी यकीन नहीं है। 

सभी के दिमाग में सिर्फ यही बात है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि करियर के अच्छे मुकाम पर पहुंचने के बावजूद 34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत ने ऐसा कदम उठाया। सुशांत की मौत के बाद उनके घर पटना में उनके रिश्तेदार, पड़ोसी और अन्य तमाम लोग जमा होने लगे, जहां एक्टर का बचपन गुजरा था। सुशांत के पिता इस घर में ही रहते हैं। 

एक्टर की खुदकुशी पर पड़ोसियों को नहीं यकीन

पटना में सुशांत के एक पड़ोसी ने कहा,  ‘मुझे यकीन नहीं होता कि सुशांत ने ऐसा कदम उठाया है। वह कितना जिंदादिल था, उसने अपनी जिंदादिली से दूसरों को जीना सिखाया है। तबीयत सही नहीं होने के बावजूद उसके पिता रोज सुबह सैर पर निकलते थे और हम लोग उनके बेटे के बारे में कितनी बातें किया करते थे।’ आगे उन्होंने ने कहा ‘बाप-बेटे की फोन पर हमेशा बातचीत होती थी लेकिन बच्चे की बात से कभी नहीं लगा कि वह जिंदगी से तंग आ चुका है।’

बता दें कि सुशांत का परिवार पटना से मुंबई पहुंच चुका है। कहा जा रहा है कि आज सुशांत का अंतिम संस्कार होगा। वही सुशांत के रिश्तेदारों का कहना है कि वह सुसाइड नहीं कर सकता। उनकी हत्या हुई है और उनके मामा ने की न्यायिक जांच की मांग की है। 

Related News