29 APRMONDAY2024 4:52:01 PM
Nari

शाहिद की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’  के 20 साल पूरे होने पर पत्नी मीरा ने किया Grand Celebration

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 May, 2023 02:21 PM
शाहिद की पहली फिल्म ‘इश्क विश्क’  के 20 साल पूरे होने पर पत्नी मीरा ने किया Grand Celebration

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर वह स्टार किड हैं जिन्हें फिल्म इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए लंबा संघर्ष करना पड़ा था। जो शाहिद कभी फिल्मों में बैकस्टेज डांसर हुआ करते थे आज उनकी एक्टिंग की दुनिया दिवानी है। बॉलीवुड के सुपरस्टार  की डेब्यू फिल्म ‘इश्क विश्क’ को आज 20 साल पूरे हो गए हैं, जिसकी खुशी में उनकी पत्नी मीरा ने एक ग्रैंड पार्टी रखी।

PunjabKesari
 शाहिद कपूर के अभिनय करियर की शुरुआत वर्ष 2003 में रिलीज रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘इश्क विश्क’ से हुई थी। पहली ही फिल्म में उन्होंने अपने चार्मिंग लुक से लोगों के दिलों में एक अलग जगह बना ली थी। उनके साथ फिल्म में अमृता राव, शहनाज, यश टोंक, सतीश शाह और विशाल मल्होत्रा अहम भूमिका में थे। इसके बाद शाहिद ने ‘फिदा’, ‘दिल मांगे मोर’, ‘दीवाने हुए पागल’, ‘विवाह’ जैसी फिल्मों में काम किया।

PunjabKesari
पति के इस खास दिन को और खास बनाने की जिम्मेदारी उठाई पत्नी मीरा ने। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर  पार्टी की सजावट की झलक दिखाई। इसमें देख सकते हैं कि एक बड़ी सी रील के साथ शाहिद की तस्वीर लगी हुई है। बैकग्राउंड पिंक कलर से किया गया था, जिस पर लिखा था, 'सेलिब्रेटिंग ग्लोरियस ईयर्स'। इसके साथ ही '20' अंक में एलईडी लाइट भी नजर आ रही है। 

PunjabKesari
इस सजावट को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपने पति को खुश करने के लिए मीरा कुछ भी कर सकती है। दिग्गज अभिनेता, पंकज कपूर और डांसर, नीलिमा अज़ीम के बेटे, शाहिद ने 1990 के दशक की कुछ फिल्मों में बैकग्राउंड डांसर के रूप में अपना करियर शुरू किया।हैंडसम अभिनेता ने जब वी मेट, कमीने, उड़ता पंजाब, हैदर, पद्मावत और कबीर सिंह जैसी फिल्मों के साथ अपने अभिनय को साबित किया। 

PunjabKesari
तीन साल तक पर्दे से दूर रहने के बाद, शाहिद ने 2022 में फिल्म जर्सी के साथ अपनी वापसी की थी। यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि शाहीद को  बॉलीवुड में एंट्री से पहले करीब 100 फिल्मों में रिजेक्ट होना पड़ा था। आज वह अपने दम पर बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में जगह बनाए बैठे हैं। 

Related News