25 APRTHURSDAY2024 8:24:47 PM
Life Style

मिमी चक्रवर्ती के आईफोन से उड़ गई 7000 फोटो और 500 Videos,ऐक्ट्रेस बोली- मैं रोऊं या चिल्लाऊं

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Nov, 2021 09:22 AM
मिमी चक्रवर्ती के आईफोन से उड़ गई 7000 फोटो और 500 Videos,ऐक्ट्रेस बोली- मैं रोऊं या चिल्लाऊं

तृणमूल कांग्रेस की सांसद और बंगाली फिल्म ऐक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती के उस समय होश उड़ गए जब उनके आईफोन से 7000 फोटोज अचानक डिलीट हो गए। वहीं 500 वीडियोज का भी कुछ अता- पता नहीं चला। अब ऐक्ट्रेस ने इस परेशानी से बाहर निकलने के लिए एप्पल कंपनी से मदद की गुहार लगाई है। 

PunjabKesari

मिमी ने एप्पल कंपनी को टैग करते हुए ट्वीट किया कि- मेरे एप्पल आईफोन से 7,000 फोटोज और 500 वीडियो डिलीट हो गई हैं। मुझे समझ नहीं आ रहा कि मैं रोऊं या चिल्लाऊं। सभी तरीके अपना लिए मगर बात नहीं बनी। मैं बहुत परेशान हूं। उन्होंने कहा कि मैंने  लाख कोशिश की अपना डाटा वापस पाने की लेकिन सफलता नहीं मिली। 

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मिमी ने सितंबर में ही आई फोन 13 खरीदा था। अब उनके ट्वीट पर लोग अपनी- अपनी राय दे रहे हैं। कूछ लोग डिलीट हुए फोटोज को वापस लाने की पूरी प्रक्रिया बता रहे हैं। वहीं एक शख्स ने उनकी क्लास लगाते हुए कहा- हजारों लोग स्कूल छोड़ने को मजबूर हैं, अपनी नौकरी खो दी है, भूखे रह रहे हैं। लेकिन सांसद महोदया को केवल अपनी तस्वीरों और वीडियो की चिंता है।

PunjabKesari
वहीं एक शख्स ने लिखा- मुझे लगता है अब आपको अपने क्षेत्र में जरूरतमंदों के लिए थोड़ा समय मिल जाएगा। याद हो कि बंगाली ऐक्ट्रेस  फ्रॉड कोरोना वैक्सीनेशन का भी शिकार हो गई थी। कस्बा इलाके में एक वैक्सीनेशन कैंप में गईं मिमी को कोविड की नकली वैक्सीन लगा दी गई थी, जिसके बाद उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। 

PunjabKesari

Related News