28 APRSUNDAY2024 10:20:42 PM
Nari

अंबानी से कम नहीं है मलाइका के ठाठ! एक फोटोशूट के लिए पहनी 5 करोड़ की घड़ी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Apr, 2023 03:28 PM
अंबानी से कम नहीं है मलाइका के ठाठ! एक फोटोशूट के लिए पहनी 5 करोड़ की घड़ी

मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी की घड़ी के किस्से अभी खत्म भी नहीं हुए थे कि बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के चर्चे होने लगे। इस बार भी चर्चा की वजह है घड़ी जो करोड़ों की है। मलाइका ने भी बता दिया है कि शौंक के मामले में वह भी अंबानी परिवार से कम नहीं है। इन कीमती घड़ियाें के देखने के बाद तो लोगों के मन में यही सवाल उठ रहा है कि आखिर ये लोग इतना जिगरा लाते कहां से है। 

PunjabKesari
दरअसल हाल ही में मलाइका ने  'ब्राइड्स टुडे' पत्रिका के लिए बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। ये तस्वीरें इतनी शानदार हैं कि इस पर से नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है। उनके लुक को चार चांद लगा रही थी एक्सेसरीज, जिसे  'Bulgari' ब्रांड से कैरी किया गया था। मलाइका ने इस दौरान  'मदर ऑफ पर्ल' पेंडेंट के साथ रोज गोल्ड का हार और शानदार घड़ी पहनी थी। 

PunjabKesari
इस बीच 'बुलगारी' की सर्पेंटी मिस्टरियोसी रोमानी घड़ी ने सभी का ध्यान अपनी और खींचने का काम किया। खबरों की मानें तो घड़ी की कीमत 5,73,000 यूरो यानी 5,12,06,631 रुपए है। इस शानदार घड़ी को 35 कैरेट के श्रीलंकाई नीलम, 63.3 कैरेट के हीरे, 675 नीलम, 43.32 कैरेट और व्हाइट गोल्ड से तैयार किया गया है।  इस घड़ी को लेकर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। 

PunjabKesari
मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरों को शेयर कर लिखा- "मुझे हमेशा मेरी पसंद के लिए ट्रोल किया गया है, लेकिन मैंने शोर को कम करना सीख लिया है ... मैं जिस तरह से कपड़े पहनती हूं, जहां मैं जाती हूं, मैं जो शो करती हूं, मैं किसे डेट करती हूं- वे सभी चर्चा के विषय रहे हैं। लेकिन मैंने बहुत समय पहले परवाह करना बंद कर दिया था। तथ्य यह है कि लोग आपके बारे में बात करते हैं इसका मतलब है कि आप प्रासंगिक हैं, जो महान है... इसमें छिपाने के लिए कुछ भी नहीं है। इसका मतलब यह भी है कि लोग आप में दिलचस्प रखते हैं"। 

Related News