30 JUNSUNDAY2024 5:56:42 PM
Nari

मैं भी इंसान हूं , मुझे भी रोना आता है... अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका का फिर छलका दर्द

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 28 Jun, 2024 03:08 PM
मैं भी इंसान हूं , मुझे भी रोना आता है... अर्जुन से ब्रेकअप की खबरों के बीच मलाइका का फिर छलका दर्द

कभी एक दूसरे पर प्यार न्योछावर करने वाले मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर अब एक दूसरे से दूरी बनाए हुए हैं। इन दोनों ने हर बातों को दरकिनार कर प्यार को चुना था, पर अब लगता है कि इनके बीच पहले जैसी बात नहीं रही है। तभी तो अर्जुन कपूरी के बर्थडे पार्टी पर मलाइका कहीं दिखाई नहीं दी ना ही उन्होंने कोई पोस्ट शेयर किया। हालांकि अब मलाइका ने इस मामले पर चुप्पी जरूर तोड़ी है।


 मलाइका ने प्यार और टॉक्सिक स्पेस को लेकर खुलकर बातें की हैं। उन्होंने  हैलो मैगजीन को दिए इंटरव्यू में कहा-  "इंटरनेट बहुत जहरीली जगह हो सकती है। मैंने किसी तरह अपने चारों ओर एक ढाल बना ली है, जहां से मैं नकारात्मकता को अब और अंदर नहीं आने देती। मैंने खुद को इससे अलग कर लिया है, चाहे वो लोग हों, काम का माहौल हो, सोशल मीडिया हो या ट्रोल्स। जैसे ही मुझे वो नकारात्मकता महसूस होती है, मैं तुरंत पीछे हट जाती हूं। यह कुछ ऐसा है, जो मैंने समय के साथ सीखा है।"


मलाइका ने आगे कहा- मैं ये नहीं कहूंगी कि ऐसी चीजें मुझ पर बिल्कुल भी प्रभाव नहीं डालतीं, मैं भी इंसान हूं और इसलिए मैं भी रोती हूं, टूटती हूं और ट्रोल होने से जुड़ी भावनाओं को महसूस करती हूं, लेकिन आप इसे सार्वजनिक रूप से कभी नहीं देखेंगे। वह कहती हैं कि- मुझे इंटरनेट पर किसी नेमलेस, फेसलेस इंसान को जवाब देने की जरूरत है। जब उनसे प्यार को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा- "मैं बहुत रोमांटिक किस्म की इंसान हूं। प्यार सच्चा हो तो मैं कभी हार मानने वालों में से नहीं हूं, मैं प्यार के लिए आखिर तक लड़ूंगी, लेकिन मैं सच्चाई से भी अवगत रहती हूं, इसलिए मुझे पता है कि लकीर कहां खींचनी है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Label Life (@thelabellife)

अरबाज खान से तलाक के बाद अपने बेटे अरहान की को-पेरेंटिंग के फैसले पर भी मलाइका ने बात की। उन्होंने कहा-  'चाहे जो कुछ भी हो, हमने अब एक अच्छा संतुलन पा लिया है। शायद शुरुआत में यह थोड़ा मुश्किल था और ठीक ही है, क्योंकि जीवन ऐसा ही है। हम दोनों जानते थे कि बाकी सब चीजों के बावजूद और दो एडल्ट्स के बीच जो कुछ भी हुआ हो, उसका असर कभी भी बच्चे पर नहीं पड़ना चाहिए और हमने को-पेरेन्टिंग का एक बहुत ही अनुकूल तरीका निकाला है '। 
 

Related News