05 JULFRIDAY2024 3:09:30 PM
Nari

किम कार्दशियन की डिजाइनर ने Pre Wedding के लिए राधिका के लिए तैयार की थी कस्टम ज्वैलरी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jul, 2024 12:56 PM
किम कार्दशियन की डिजाइनर ने Pre Wedding के लिए राधिका के लिए तैयार की थी कस्टम ज्वैलरी

अमेरिकी आभूषण डिजाइनर लोरेन श्वार्ट्ज, जिन्होंने बेयोंसे और किम कार्दशियन सहित हॉलीवुड हस्तियों के लिए कई आभूषण बनाए हैं, ने अंबानी परिवार की होने वाली बहू राधिका मर्चेंट की प्री वेडिंग के लिए बनाए गए शानदार आभूषणों की तस्वीरें शेयर की हैं।  राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को मुकेश्स अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के साथ शादी के बंधन में बंध जाएगी।

PunjabKesari
इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट में लोरेन ने राधिका के लिए कस्टमाइज़ किए गए नेकलेस और इयररिंग्स की शानदार तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- "इस खूबसूरत जोड़े राधिका और अनंत की शादी का जश्न मनाने के लिए बहुत उत्साहित हूं। यहां राधिका के लिए हमारे द्वारा बनाए गए कुछ पसंदीदा लुक दिए गए हैं। इस अद्भुत, प्यारे परिवार के लिए ज्वेलरी बनाना बहुत खुशी और सम्मान की बात है।"

PunjabKesari

इस लुक में ओपल और डायमंड नेकलेस भी शामिल था जिसे राधिका ने अपनी क्रूज पार्टी के दौरान अपने ड्रीमी ब्लू वर्साचे गाउन के साथ पहना था। इस ग्रैंड क्रूज पार्टी की शुरुआत 29 मई को इटली में हुई और 1 जून को फ्रांस में खत्म हुई थी। राधिका ने अपनी शादी से पहले के एक कार्यक्रम में काले रंग के परिधान के साथ जो शानदार हीरे का हार और झुमके पहने थे, उन्हें भी लोरेन श्वार्ट्ज ने ही डिजाइन किया था।

PunjabKesari

इंडिया टुडे की खबर के मुताबिक बताया कि लोरेन ने इन आभूषणों को डिजाइन करने में महीनों का समय लगाया, जिन्हें राधिका ने शादी से पहले के समारोहों में पहनने के लिए खास तौर पर तैयार करवाया था। बता दें कि 12 जुलाई 2024 को मुंबई में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इस साल की सबसे बड़ी शादी में इंटरनेशनल  रैपर और सिंगर परफॉर्म करने वाले हैं
 

Related News