05 MAYSUNDAY2024 7:32:23 AM
Nari

पेट में टैटू , बेबी शॉवर में डांस...  दिशा परमार से सीखिए प्रेगनेंसी को किस तरह करना है Enjoy

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Aug, 2023 01:27 PM
पेट में टैटू , बेबी शॉवर में डांस...  दिशा परमार से सीखिए प्रेगनेंसी को किस तरह करना है Enjoy

जिंदगी में कुछ पल ऐसे होते हैं जो एक बार चले गए तो मुड़कर नहीं आते।  प्रेगनेंसी पीरियड को लेकर भी कुछ ऐसा ही होता है, क्योंकि यह समय वापस नहीं आता है और पहली प्रेगनेंसी की तो बात ही कुछ और है। अगर आप भी जल्द मां बनने जा रही हैं और आने वाले समय को लेकर चिंतित हैं तो ये सब भूलकर बस इस पल को इंजॉय करने की कोशिश करे, जैसे इन दिनों Mom To Be दिशा परमार कर रही है। 

PunjabKesari
 फेमस कपल दिशा परमार और राहुल वैद्य की घर जल्द ही खुशियां आने वाली है, वैसे तो नन्हे मेहमान को लेकर दोनों बेहद खुश है लेकिन एक्ट्रेस के चेहरे पर अलग ही ग्लो नजर आ रहा है। वह इस पल को गंवाना नहीं चाहती और इसे खूब इंजॉय कर रही हैं। हाल ही में कपल ने शानदार बेबी शॉवर सेरेमनी रखी जिसमें होने वाली अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई।

PunjabKesari
इस खास दिन के लिए उन्होंने लैवेंडर कलर की ऑफ-शोल्डर रुच्ड ड्रेस चुनी, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने  डैंगलिंग इयररिंग्स,  घड़ी और ब्लिंगी फ्लैट्स के साथ अपने लुक को पूरा करते हुए  प्रेग्नेंसी ग्लो को बिखेरा था। इस दौरान उन्होंने अपने पति के साथ एक से बढ़कर एक पोज दिए। कपल ने एक यूनिक टू-टियर केक भी कट किया, जिस पर "दिशूल बेबी" लिखा हुआ था। इस दिन को और खास बनाने के लिए दिशा ने पति के साथ जमकर डांस किया। 

PunjabKesari
इस सेरेमनी की कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई है, जिसमें वह अपने दोस्तों के साथ खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं। याद को कि कुछ दिन पहले एक्ट्रेस ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में वह  टॉप को ऊपर उठाकर मिरर में देखकर फोटो क्लिक करती नजर आ रही थी। इस दौरान उनके पेट पर बने टैटू ने लोगों का ध्यान खींचने का काम किया था। 

PunjabKesari
ये टैटू दिशा ने राहुल के नाम का करवाया था, जिसे काफी पसंद किया गया। बता दें कि प्रेगनेंसी की अनाउसमेंट के बाद से ही दिशा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आए दिन अपनी इस खास जर्नी की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। कुछ दिन पहले उन्हें  गोवा में अपनी छुट्टियों के दौरान पूल टाइम का आनंद लेते देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपनी बेहद बोल्ड तस्वीरें शेयर की थी। 

Related News