24 JANSUNDAY2021 1:28:14 PM
Nari

एक फेक ट्वीट ने बढ़ाई कंगना की मुश्किलें, पंजाब के वकील ने भेजा लीगल नोटिस

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 02 Dec, 2020 01:23 PM
एक फेक ट्वीट ने बढ़ाई कंगना की मुश्किलें, पंजाब के वकील ने भेजा लीगल नोटिस

बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत हमेशा से अपनी बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाती है। ऐसा कोई भी मुद्दा नहीं होता है जिसपर कंगना अपनी राय नहीं रखती हैं लेकिन कईं बार उनका यह बेबाक रवैया उन्हीं पर भारी पड़ जाता है। बीते दिनों कंगना ने किसान अंदोलन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को ट्वीट कर शाहीन बाग की दादी बिलकिस बानो बताया था। जिसके बाद से पूरी पंजाबी इंडस्ट्री एक्ट्रेस के खिलाफ हो गई है। इसी बीच अब पंजाब के एक वकील ने कंगना को लीगल नोटिस जारी किया है। 

PunjabKesari

कंगना को लीगल नोटिस

पंजाब में ज़ीरकपुर के वकील ने एक्ट्रेस को लीगल नोटिस जारी किया है। इसके साथ ही वकील ने कंगना से अपने किए ट्वीट के लिए मांफी मांगने की मांग की है। गौरतलब है कि कंगना ने किसान प्रदर्शन में शामिल हुई बुजुर्ग महिला को बिलकिस बानो बताया था। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने ट्वीट को फेक पाए जाने पर उसे डिलीट कर दिया था। 

PunjabKesari

कंगना पर भड़की बुजुर्ग महिला

वहीं कंगना की टिप्पणी के बाद किसान प्रदर्शन में शामिल हुई बुज़ुर्ग महिला महिंदर कौर का गुस्सा सांतवे आसमान पर जा पहुंचा है।महिंदर कौर ने कंगना को खूब खरी खोटी सुनाई है। खबरों की मानें तो कंगना पर भड़कते हुए महिंदर कौर ने कहा कि वह 13 एकड़ जमीन की मालिक है और उसके खेत में अभी भी 1 दर्जन मजदूर काम करते हैं। उन्हें 100 रूपए की जरूरत नहीं है। कंगना को खेत में मजदूरी करने की सलाह देते हुए बुजुर्ग ने कहा कि अगर कोरोना के कारण कंगना के पास काम नहीं है तो वह उनके खेतों में मजदूरों के साथ काम कर सकती है।

PunjabKesari

इसके साथ ही 100 रुपए वाली बात लिखने पर महिंदर कौर ने आपत्ति जताते हुए कहा कि कंगना ने किसानों का अपमान किया है, जिसकी सज़ा उसे मिलनी चाहिए। इस तरीके से किसी का भी अपमान करने वाली कौन होती है। हम केंद्र सरकार के साथ-साथ कंगना का विरोध करते हैं। आपको बता दें बिलकिस बानो सीएए और एनआरसी प्रोटेस्ट का चेहरा बनी थीं। उन्हें शाहीन बाग की दादी भी कहा जाता है।

Related News