23 MAYMONDAY2022 7:56:51 PM
Nari

92 वर्षीय लता मंगेशकर अभी कुछ दिन रहेंगी आईसीयू में,  डॉक्टरों ने दी Health Update

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Jan, 2022 01:32 PM
92 वर्षीय लता मंगेशकर अभी कुछ दिन रहेंगी आईसीयू में,  डॉक्टरों ने दी Health Update

मशहूर गायिका लता मंगेशकर का अब भी अस्पताल के आईसीयू में इलाज चल रहा है। 92 वर्षीय गायिका कोरोना वायरस से संक्रमित हैं और उनमें संक्रमण के हल्के लक्षण मौजूद हैं। उनकी उम्र पर विचार करते हुए डॉक्टरों ने उन्हें आईसीयू में रखने का फैसला लिया था। 

PunjabKesari

 मंगेशकर को पिछले सप्ताह दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) में भर्ती कराया गया था।उनका इलाज कर रहे डॉक्टरों ने बताया कि लता जी अब भी आईसीयू में हैं और उनका इलाज चल रहा है।’ मंगेशकर की भतीजी रचना शाह ने वीरवार को कहा था कि गायिका की सेहत पहले से बेहतर हो रही है और उन्होंने मीडिया से परिवार की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया।

PunjabKesari

 भारतीय सिनेमा जगत में सबसे मशहूर और लोकप्रिय गायकों में से एक लता मंगेशकर ने 1942 में 13 साल की उम्र में अपना करियर शुरू किया था। उन्होंने कई भारतीय भाषाओं में 30,000 से अधिक गाने गाए हैं। उन्होंने ‘अजीब दास्तां है ये’’, ‘‘प्यार किया तो डरना क्या’’, ‘‘ नीला आसमां सो गया’’ और ‘‘तेरे लिये’’ जैसे कई मधुर गाने गाये हैं। उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार एवं कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिल चुके हैं।
PunjabKesari

Related News