01 MAYWEDNESDAY2024 4:45:25 AM
Nari

आदिपुरुष को लेकर ट्रोल होने पर कृति सेनन का आया Reaction, बोली-'मैं सिर्फ...'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jun, 2023 03:07 PM
आदिपुरुष को लेकर ट्रोल होने पर कृति सेनन का आया Reaction, बोली-'मैं सिर्फ...'

रामायण पर आधारित बहुभाषी फिल्म ‘आदिपुरुष' को लेकर लोगों का गुस्सा बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ देश के कई शहरों में इसे लेकर प्रदर्शन किये गए तो वहीं नेपाल में तो सभी हिंदी फिल्मों पर प्रतिबंध लगा दिया गया। फिल्म को लेकर बढ़ते विवाद के बीच एक्ट्रेस कृति सेनन का रिएक्शन सामने आया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)


ओम राउत निर्देशित फिल्म‘आदिपुरुष' के डायलॉग्स, वीएफएक्स और कई सींस पर लोग आपत्ति जता रहे हैं। इस फिल्म में राम और सीता का किरदार प्रभास और कृति सैनन ने निभाया है, जबकि रावण, सैफ अली खान बने हैं। कृति सैनन ने खुले तौर पर‘आदिपुरुष'के विवाद पर चुप्पी साध रखी है, लेकिन उन्होंने अपने एक पोस्ट में इशारों-इशारों में इसके विरोध पर रिएक्शन दिया है। 

PunjabKesari
कृति सैनन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर लिखा- 'चीयर्स और तालियों पर ध्यान दे रही हूं। जय श्री राम। इस वीडियो में  थिएटर पर लोग फिल्म देखकर लोग खुशी से चिल्लाते और तालियां बजाते सुनाई दे रहे हैं। कृति ने इस पोस्ट के बहाने आलोचकों को जवाब दिया है।  

PunjabKesari

फिल्म को लेकर विवाद बढ़ने के बीच उत्तर प्रदेश, महाराष्ट्र और दिल्ली के विभिन्न हिस्सों में दर्शक सड़कों पर उतर आए। नेपाल में फिल्म ‘आदिपुरुष' के संवादों को लेकर उठे विवाद और फिल्म में माता सीता का उल्लेख "भारत की बेटी" के रूप में किये जाने के बाद ‘आदिपुरुष' सहित सभी हिंदी फिल्मों के प्रदर्शन पर सोमवार को रोक लगा दी गई। वहीं अयोध्या में संतों ने फिल्म पर तत्काल प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए कहा कि फिल्म के संवाद सुनकर खून खौल उठता है।

Related News