28 APRSUNDAY2024 7:38:47 AM
Nari

बप्पा का धन्यवाद करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति, नेशनल अवॉर्ड मिलने की खुशी में बांटी मिठाइयां

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 26 Aug, 2023 02:53 PM
बप्पा का धन्यवाद करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची कृति, नेशनल अवॉर्ड मिलने की खुशी में बांटी मिठाइयां

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के लिए अपना पहला राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने के बाद कृति सैनन बेहद खुश हैं। उनका कहना है कि ‘राष्ट्रीय पुरस्कार जीतना बहुत बड़ी बात है और आशा करती हूं कि यह मेरे जीवन में नये अध्याय की शुरूआत होगी।'' इतनी  बड़ी उपलब्धि के बाद वह गणपति बप्पा का धन्यवाद करने सिद्धिविनायक मंदिर पहुुंची। 

PunjabKesari

कृति आप अपने पूरे परिवार के साथ बप्पा के दर्शन करने के लिए सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। कृति और उनकी छोटी बहन नूपुर ने दर्शन के बाद लोगों के बीच बप्पा का प्रसाद बांटा। उन्होंने वहां मौजूद सभी को अपनी जीत की खुशी में मिठाईयां भी खिलाई और सबको थैंक्स भी कहा। कृति ने अपने माता-पिता और बहन के साथ वहां मौजूद लोगों के साथ सेल्फी भी क्लिक करवाई। 

PunjabKesari
 इस दौरान एक्ट्रेस येलो रंग के सूट और सलवार में काफी खूबसूरत लग रही थी। उनकी सादगी की लोग तारीफें करते नहीं थक रहे हैं।  अभिनय की दुनिया में पिछले नौ साल से सक्रिय सैनन को वीरवार को घोषित राष्ट्रीय पुरस्कारों में लक्ष्मण उतेकर की ‘ड्रामा-कॉमेडी' फिल्म ‘मिमी' में अभिनय के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार मिला है। 

PunjabKesari

सैनन (33) ने इस उपलब्धि पर कहा-, ‘‘यह मेरे, मेरे परिवार और इस फिल्म में मुझसे जुड़े सभी लोगों के लिए महत्वपूर्ण पल है। जब मुझे पुरस्कार मिलने की सूचना मिली, उस वक्त मुझे जो महसूस हुआ उसे मैं हमेशा याद रखूंगी। मैं आशा करती हूं कि यह मेरे जीवन में नये अध्याय की शुरूआत होगी।'' सैनन ने कहा ‘मिमी' एक ऐसा उपहार है जो लगातार कुछ ना कुछ दे ही रहा है। इस फिल्म में सैनन ने विदेशी दंपति के लिए ‘किराये पर कोख देने वाली मां' की भूमिका निभाई है। 

PunjabKesari
दिल्ली में जन्मीं अभिनेत्री ने कहा- ‘‘राष्ट्रीय पुरस्कार बड़ी बात है और यह सबसे प्रतिष्ठित पुरस्कार है। यह फिल्म मेरे दिल के बहुत करीब है और इसके कारण मुझे पहले ही बहुत प्यार मिल चुका है फिर चाहे वह मेरे दर्शकों की ओर से हो या फिर मेरा पहला सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार हो। मुझे लगता है कि इस फिल्म की मेरे फिल्मी करियर में खास जगह होगी। सैनन याद करती हैं कि कैसे उन्होंने यह किरदार निभाने के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया था और अब वह खुश हैं कि उनकी कोशिशों का नतीजा राष्ट्रीय पुरस्कार के रूप में निकला है। 

Related News