19 APRFRIDAY2024 11:25:40 AM
Life Style

Vicky-Kat की Royal Wedding में नहीं होगी Phone ले जाने की इजाजत, जानिए पूरी डिटेल!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 27 Nov, 2021 04:10 PM
Vicky-Kat की Royal Wedding में नहीं होगी Phone ले जाने की इजाजत, जानिए पूरी डिटेल!

बी-टाउन में पिछले काफी वक्त से एक कपल चर्चा में बना हुआ है वो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल और अब इस कपल की शादी की तारीख भी सामने आ गई है। पहले कहा जा रहा था कि दोनों दिसंबर में शादी करेंगे। अब ताजा रिपोर्ट की माने तो 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के एक रिसॉर्ट सिक्स सेंस फोर्ट बरवारा में दोनों की शादी होने वाली हैं। शादी हिंदू रीति-रिवाज के साथ होगी, जिसमें परिवार वाले और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे। संगीत और मेहंदी सेरेमनी 7 और 8 दिसंबर को होगी। वही खबरों यह भी सामने आई थी कि राजस्थान जाने से पहले विक्की और कैटरीना मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे।

शादी को कुछ ही दिन रह गए है तो ऐसे में कैटरीना और विक्की की टीम अभी गेस्ट के लिए टिकट बुकिंग और रहने-खाने के इंतजाम में बिजी हैं। खबरों की मानें तो शादी में कैटरीना और विक्की दोनों ही डिजाइनर सब्यसाची की डिजाइन की हुई ड्रेस पहनेंगे। मेहंदी पर अबू जानी, संगीत पर मनीष मल्होत्रा और रिसेप्शन पर गुची की डिजाइन की हुई ड्रेसेज में नजर आएंगी।

PunjabKesari

कहा जा रहा है कि विक्की कैटरीना की शादी की 2 डेट्स निकली थी एक दिसंबर में और दूसरी मई 2022। विक्की चाहते थे कि वे मई में शादी करें ताकि वे अपने शूटिंग शेड्यूल को अच्छे से मैनेज कर पाएं और उन्हें मैरिटल लाइफ एंजॉय करने के लिए समय मिल सकें। वही, अगर मई में शादी होती तो कटरीना को भी टाइगर 3 की शूटिंग खत्म करने का वक्त मिल जाता लेकिन कैटरीना दिसंबर में वेडिंग करना चाहती थी और वो अपने फैसले पर अड़ी रही।

जैसे कि सब जानते ही है कि कैटरीना राजस्थान में शादी करना चाहती थी औऱ मई के महीने वहां का तापमान काफी गर्म रहता है इसलिए भी कैटरीना ने दिसंबर में शादी करने का फैसला लिया। बता दें कि इस कपल की रोका सेरेमनी हो चुकी है।

PunjabKesari

वही, कैटरीना और विक्की अपनी शादी में पानी की तरह पैसा बहा रहे हैं। राजस्थान के 700 साल पुराने सवाई माधोपुर फोर्ट में जहां दोनों शादी कर रहे हैं वहां एक रात बिताने के लिए आपकी सारी सैलरी खत्म हो जाएगी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सवाई माधोपुर कोर्ट में एक रात बिताने के लिए 77,000 की बुकिंग करनी होगी। इसके साथ ही इनकम टैक्स जोड़कर लगभग 90,000 के आसपास खर्चा पहुंच जाएगा। ये खर्च सिर्फ एक रूम का है। वहीं अगर स्पेशल रूप की बात करें तो इस फोर्ट के अंदर राजा मान सिंह सूट बना हुआ है. इसमें एक रात ठहरने के लिए 4 लाख 94 हजार की बुकिंग की जाती है और इनकम टैक्स जोड़कर तो एक रात किराया करीब 5 लाख 8 हजार के करीब पहुंच जाएगा।

PunjabKesari

इनकी शादी की जो गेस्ट लिस्ट सामने आई है उसके मुताबिक, करण जौहर और रोहित शेट्टी के अलावा कियारा आडवाणी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कबीर खान और उनकी पत्नी मिनी माथुर के अलावा वरुण धवन और नताशा दलाल का नाम शामिल है। रिपोर्ट्स के मुताबिक इनमें से सिद्धार्थ -कियारा और वरुण नताशा एक खास परफॉर्मेंस देंगे। रिपोर्ट्स की माने तो कपल की शादी में इंटरनेशनल फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो को भी बुलाया गया है।मारियो टेस्टिनो एक इंटरनेशनल फैशन फोटोग्राफर हैं, जिन्होंने 2017 में कटरीना का टॉवल बेस्ड फोटोशूट किया था। 

कपल की शादी में मेहमानों के लिए नो-फोन पॉलिसी रखी है और इसके लिए एक एजेंसी को हायर भी किया है कि कोई भी तस्वीर या वीडियो सोशल मीडिया पर न लिया जाए और न ही पोस्ट किया जाए। मतलब कि कपल की शादी को पूरी तरह से प्राइवेट रखा जाएगा।

Related News