03 OCTMONDAY2022 1:17:30 AM
Nari

शादीशुदा होते हुए भी कृष्णा के करीब आई थी Kashmera Shah, खुद बताई थी पति को अपने अफेयर की कहानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Aug, 2022 04:34 PM
शादीशुदा होते हुए भी कृष्णा के करीब आई थी Kashmera Shah, खुद बताई थी पति को अपने अफेयर की कहानी

डांसर व एक्ट्रेस कश्मीरा शाह का अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। मुंबई में जन्मी कश्मीरा की दादी अंजनीबाई लोलोकर हिंदी और मराठी गानों की फेमस सिंगर थीं। एक्टिंग की शौकीन कश्मीरा ने साल 1997 में शाहरुख खान की फिल्म यस बॉस से अपना बॉलीवुड करियर शुरु किया और इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ कश्मीरा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती है।

PunjabKesari
कश्मीरा शाह ने एक्टर गोविंदा के भांजे कृष्णा-अभिषेक से शादी की लेकिन बहुत कम लोग जानते है कि कश्मीरा की यह दूसरी शादी है। जी हां, कश्मीरा ने पहले शादी अमेरिका के बिजनेसमैन व हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैड लिस्टरमैन से की थी। शादी के 6 साल बाद कश्मीरा ने ब्रैड को तलाक दे दिया था। तलाक से पहले ही कश्मीरा कृष्णा के करीब आ गई थी और इस बात के बारे में खुद एक्ट्रेस ने बताया था।

PunjabKesari

दरअसल, कश्मीरा जयपुर में पहली बार कृष्णा से मिली थी। दोनों की मुलाकात फिल्म 'और पप्पू पास हो गया' की शूटिंग के दौरान हुई थी। कश्मीरा ने एक इंटरव्यू में अपनी पहली डेट के बारे में बात करते हुए कहा था, "जयपुर के पास चल रही फिल्म की शूटिंग के बाद हम दोनों फ्री रहते थे। हम अलग-अलग होटल में ठहरे थे। इसी दौरान एक रोज मैंने कृष्णा को अपने होटल में डिनर पर बुलाया। इस मुलाकात के पहले तक हम सामान्य दोस्त थे। लेकिन जब हमने डिनर पर एक-दूसरे को करीब से जाना तो लगा कि हमारे बीच जरूर कोई अलग बात है। हम दोनों उस रात सुबह सात बजे तक बातें करते रहे। प्रोडक्शन से कॉल आने के बाद ही हमारी बातचीत का सिलसिला टूटा।"

PunjabKesari

जयपुर में हुई इनकी दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। जब कश्मीरा मुंबई वापिस लौटी तो हर जगह उनके साथ कृष्णा नजर आने लगे। वही कश्मीरा ने कृष्णा से अपना रिश्ता खुद अपने पति के सामने कबूला था कि उन्हें कृष्णा के लिए फीलिंग्स है। पहले पति को छोड़ने और कृष्णा के बारे में बात करते हुए कश्मीरा ने कहा था, 'मेरे पति के लिए मुझसे ज्यादा उनका काम जरूरी हो गया था, जिसने हमें एक-दूसरे से अलग करने में अहम भूमिका निभाई।' उन्होंने आगे कहा कि 'जब मैं और ब्रैड अपने रिश्ते में उतार-चढ़ाव से गुजर रहे थे, तो मैंने उन्हें बताया था कि मैं कृष्णा के लिए वही भावनाएं रखती हूं, जैसी मुझे उनके लिए थी।'

PunjabKesari

वही जब कृष्णा ने कश्मीरा को पहली बार देखा था तो वो काफी उदास हुआ था कि वो शादीशुदा है लेकिन जब उन्हें पता चला कि कश्मीरा अपने पति से अलग होने वाली है तो वो कश्मीरा के पति और आकर्षक हो गए। जब दोनों ने शादी की तो लोगों ने कहा कि जब ही इनका रिश्ता टूट जाएगा क्योंकि कश्मीरा का नेचर एग्रेसिव है लेकिन वक्त के साथ इनका रिश्ता और भी मजबूत हो गया।  कश्मीरा अपने बेबाक बयानों की वजह से भी चर्चा में बनी रहती है। एक बार उन्होंने इंटरव्यू में कहा था कि जब उनकी पहली बार गोविंदा के भांजे कृष्णा से मुलाकात हुई थी तो दोनों ने वन नाईट स्टैंड किया था. कश्मीरा ने कहा कि उनके पास जगह नहीं थी तो उन्होंने वैनिटी वैन में शारीरिक संबंध बनाए थे।
 

Related News