17 MAYFRIDAY2024 5:40:54 AM
Nari

नहीं रहे कसौटी जिंदगी फेम सिद्धांत सूर्यवंशी, GYM में वर्कआउट के दौरान गई जान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Nov, 2022 04:01 PM
नहीं रहे कसौटी जिंदगी फेम सिद्धांत सूर्यवंशी, GYM में वर्कआउट के दौरान गई जान

टीवी जगत से एक और दुखद भरी खबर सामने आई है। पॉपुलर टीवी एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी इस दुनिया में नहीं रहे। इस फेमस स्टार का यूं चले जाने से किसी सदमे से कम नहीं है। बताया जा रहा है कि जिम में वर्कआउट के दौरान एक्टर की तबीयत बिगड़ी जिसके कुछ ही देर में  उनका निधन हो गया।

PunjabKesari
सिद्धांत के निधन से पूरी इंडस्ट्री सदमे में है।सिद्धांत टीवी शोज कुसुम, कसौटी जिंदगी की, कृष्णा-अर्जुन, जमीन से आसमान तक, क्या दिल में है, गृहस्थी जैसे कई  शोज का हिस्सा रह चुके हैं। आखिरी बार इन्हें जिद्दी दिल माने ना शो में देखा गया था।  सिद्धांत की मौत की खबर सामने आने के बाद फैंस काफी दुखी हैं। 

PunjabKesari
खबरों की मानें तो जिम में वर्कआउट के दौरान 46 वर्षीय सिद्धांत को हार्ट अटैक आया,  जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टर्स ने उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाए। टीवी एक्टर जय भानुशाली ने उनके निधन की खबर सांझा की थी। 

PunjabKesari
सिद्धांत वीर अपने पीछे पत्नी अलीसिया राउत और दो बच्चों को छोड़ गए हैं। राजू श्रीवास्तव और दीपेश भान के बाद यह तीसरी डेथ है जो जिम में वर्कआउट करते हुए किसी एक्टर की हुई है।

PunjabKesari
सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी।  सीरियल 'कुसुम' से उन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था, जहां से उन्हे नई पहवन मिली थी। पहली शादी सफल रहने पर सिद्धांत ने दूसरी शादी की थी।   पहली शादी से इनके पास एक बेटी थी. दूसरी शादी के बाद इन्हें एक बेटा हुआ। दोनों बच्चे उनके पास ही थे। 

Related News