18 APRTHURSDAY2024 1:54:56 AM
Nari

करवा चौथ पर वाइफ को ये स्पेशल Gifts देकर करें खुश

  • Edited By neetu,
  • Updated: 19 Oct, 2021 02:34 PM
करवा चौथ पर वाइफ को ये स्पेशल Gifts देकर करें खुश

देशभर में करवाचौथ का त्योहार बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। इस दिन सुहागिन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए निर्जला व्रत रखती है। वहीं इस दिन पति भी पत्नि को अच्छा महसूस करवाने के लिए उन्हें गिफ्ट देते हैं। ऐसे में अगर आप भी अपनी पत्नि के लिए कोई गिफ्ट खरीदने की सोच रहे हैं तो आज हम आपको कुछ खास गिफ्ट्स आइडियाज बताएंगे। ये गिफ्ट्स आपकी को बेहद पसंद भी आएंगे और उनके काम भी...

ड्राई फ्रूट्स

महिलाएं पूरे घर को संभाती है। मगर अक्सर वे अपनी सेहत को अनदेखा कर देती है। ऐसे में आप उनकी सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हें ड्राई फ्रूट्स बॉक्स गिफ्ट कर सकती है। इससे उनकी इम्यूनिटी तेजी से बूस्ट होगी। ऐसे में वे बीमारियों से सुरक्षित रहेंगी।

PunjabKesari

डार्क चॉकलेट

आप अपनी वाइफ को डार्क चॉकलेट गिफ्ट कर सकते हैं। यह खाने में भले ही कड़वी होती है। मगर सेहत के लिए फायदेमंद मानी जाती है। इसके सेवन से शुगर लेवल कंट्रोल रहने में मदद मिलती है। ऐसे में इसे गिफ्ट करना बेस्ट ऑप्शन रहेगा।

PunjabKesari

मोबाइल फोन व कवर

आजकल मोबाइल फोन तो हर किसी की जरूरत बन गई है। ऐसे में आप अपनी वाइफ को नया फोन लाकर दे सकते हैं। इसके अलावा आप उनके लिए फोन कवर भी खरीद सकते हैं।

PunjabKesari

हेल्थ डिवाइस देना बेस्ट

उम्र बढ़ने के साथ-साथ बीमारियों की चपेट में आने का खतरा बढ़ता है। ऐसे में आप इस बार करवाचौथ पर पार्टनर की सेहत का ध्यान रखते हुए उन्हें हेल्थ डिवाइस गिफ्ट कर सकते हैं। इससे आप ऑफिस होने पर भी पत्नि का ध्यान आसानी से रख पाएंगे। आप उन्हें फिटनेस मशीन भी गिफ्ट कर सकते हैं। इसके अलावा आप पार्टनर के नाम पर हेल्थ पॉलिसी भी करवा सकते हैं।

PunjabKesari

गोल्ड ज्वेलरी

ज्वैलरी तो हर महिला की पहली पसंद होती है। ऐसे में अगर आपका बजट अच्छा है तो आप पत्नि के लिए सोने की रिंग या कोई और ज्वैलरी खरीद सकते हैं। आप चाहे तो उन्हें साथ में शॉपिंग पर ले जा सकते हैं। इस खास मौके पर हार्ट शेप या अपने नाम का पेंडेंट बना कर गोल्ड चेन या सेट गिफ्ट करना बेस्ट रहेगा।

PunjabKesari

मेकअप किट

महिलाओं को मेकअप करना बेहद पसंद होता है। ऐसे में उन्हें इस खास मौके पर उन्हें अच्छी कंपनी की मेकअप किट गिफ्ट कर सकते हैं। मगर इसे खरीदते समय अपनी पत्नी की स्किन टाइप ध्यान जरूर रखें।

PunjabKesari

डिजाइनर ड्रेस

आप अपनी वाइफ की पसंद व स्टाइल का ध्यान रखते हुए उन्हें कोई डिजाइनर ड्रेस गिफ्ट कर सकते हैं। यकीन मानिए आपका यह तोहफा उन्हें बेहद पसंद आएगा।

PunjabKesari

आर्टिफिशियल ज्वैलरी

आप इस करवाचौथ पर आप अपने पार्टनर को कोई आर्टिफिशियल ज्वेलरी दे सकते हैं। आप उन्हें ईयररिंग्स, सेट, रिंग या पायल आदि गिफ्ट कर सकते हैं। आप चाहे तो ऑनलाइन भी इसे आर्डर कर सकते हैं। यहां पर आपको बजट में और नए डिजाइन की ज्वैलरी आसानी से मिल जाएगी।

PunjabKesari

Related News