21 OCTMONDAY2024 5:15:47 PM
Nari

करवा चौथ पर कैटरीना को सास से मिला खूब प्यार, इस 'आदर्श बहू' की सादगी पर  मर मिटे फैंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Oct, 2024 12:15 PM
करवा चौथ पर कैटरीना को सास से मिला खूब प्यार, इस 'आदर्श बहू' की सादगी पर  मर मिटे फैंस

नारी डेस्क: करवा चौथ के दौरान इंतजार रहता है  बॉलीवुड सेलेब्स के लुक का वैसे तो हर बार की तरह इस बार भी हसीनाओं ने सजने- संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ी, लेकिन एक बार फिर  कैटरीना कैफ की सादगी इन सब पर भारी पड़ गई। उन्होंने इस खास पर्व पर अपनी सास के साथ बिताए  दिल को छू लेने वाले पलों को शेयर कर लोगों का दिन बना दिया।

PunjabKesari
कैटरीना कैफ भले ही विदेश में पली- बढ़ी है, लेकिन विक्की कौशल से शादी के बाद वह पूरी तरह से भारतीय नारी बन गई हैं। वह हर त्यौहार को बेहद ही अच्छे तरीके से मनाती हैं। हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम पर करवा चौथ के जश्न की कुछ झलकियां सांझा की है, जिसमें सास- बहू के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली।

PunjabKesari
इस उत्सव में कैटरीना के पति विक्की, बहन इसाबेल कैफ, बहनोई सनी और ससुर शाम कौशल भी शामिल हुए, जिससे यह एक यादगार पारिवारिक समारोह बन गया। एक दिल छू देने वाली तस्वीर में कैटरीनाअपनी सास वीना कौशल का आशीर्वाद लेते हुए दिखाई दी। इस तस्वीर ने उन दोनों के करीबी रिश्ते को खूबसूरती से बयां किया है।

PunjabKesari
वहीं एक कैंडिड शॉट में विक्की कौशल की मां अपनी बहू के चेहरे को धीरे से सहला रही हैं। " तस्वीरों ने कैटरीना और उनकी सास के बीच के पलों को खूबसूरती से कैद किया, जो उनके स्नेही संबंध की गहराई को प्रकट करता है। पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक यूजर ने लिखा- "विक्की कौशल सबसे भाग्यशाली व्यक्ति हैं।" दूसरे ने कहा- "उन्हें देखो... सुपर, सुपर क्यूट।" तीसरे यूजर ने लिखा-"कितनी प्यारी तस्वीरें हैं।"

PunjabKesari
कैटरीना ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा- "हैप्पी करवा चौथ।"  वहीं कैटरीना के करवा लुक की बात करें तो  गुलाबी रंग की शानदार साड़ी पहने, पारंपरिक सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ वह पूरे दिन खुशी बिखेरती रहीं, उनके इस लुक की जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है। एक अन्य तस्वीर में विक्की अपने पिता, भाई के और कैटरीना की बहन इसाबेल कैफ के साथ भी दिखाई दिए। कौशल परिवार के प्यार भरे माहौल को देखकर प्रशंसक रोमांचित हो गए। 

Related News