08 AUGMONDAY2022 10:32:17 PM
Nari

कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं Kartik Aryan की मां, एक्टर बोलें - 'वो हमारे लिए बहुत इमोशनल पल था'

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 25 Feb, 2022 11:43 AM
कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं Kartik Aryan की मां, एक्टर बोलें - 'वो हमारे लिए बहुत इमोशनल पल था'

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कल, 23 ​​फरवरी को मुंबई के नानावती अस्पताल में कैंसर रोकथाम जागरूकता अभियान 'निदार हमेश' में भाग लिया। उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां भी कैंसर जैसी जानलेवा बीमारी से जूझ चुकी हैं।

कैंसर से जंग लड़ चुकी हैं कार्तिक की मां

दरअसल कार्तिक ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनकी मां माला तिवारी ब्रेस्ट केंसर से जूझ चुकी हैं। उन्होंने 4 साल तक इस गंभीर बीमारी से जंग लड़ी। मां के बारे में बात करते हुए कार्तिक इमोशनल हो गए और उनका गला भी भर आया। उन्होंने कहा, मैं उस वक्त को भुला नहीं सकता, कि मैंने और मेरे परिवार ने कैसे खुद को संबभाला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

'वो हमारे लिए बहुत इमोशनल पल था'

वीडियो में कार्तिक कहते हैं, 'डॉक्टर्स इस प्रोसीजर में शामिल हुए, जिस तरीके से सब बात करते हैं, पेशेंट्स के साथ रहते हैं उनका हौंसला बढ़ाते हैं, वो हमारे लिए बहुत इमोशनल पल था। मैं अपनी मां पर बहुत गर्व करता हूं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

कार्तिक ने लिखा बेहद इमोशनल कैप्शन

वीडियो शेयर करते हुए कार्तिक ने लिखा, 'कीमोथेरेपी सेशन में जाने से लेकर आज स्टेज पर डांस करने तक
वही- यात्रा सबसे कठिन रही है! लेकिन उसकी सकारात्मकता, दृढ़ता और निडरता ने हमें आगे बढ़ाया। आज मैं गर्व से कह सकता हूं: मेरी मां ने कैंसर से लड़ाई लड़ी और जीती। इसके लिए हम सब मजबूत हैं। मुझे आप पर बहुत गर्व है मम्मी और मैं उन सभी लोगों के लिए प्रार्थना करता हूं, जिन्होंने इस बीमारी से लड़ने का साहस दिखाया है।'

गौरतलब है कि 'नेशनल कैंसर अवेयरनेस मंथ' के चलते अस्पताल में जागरूकता अभियान के तहत एक इवेंट ऑर्गेनाइज आयोजित किया गया था। इसमें कार्ति ना सिर्फ अपनी मां के साथ शामिल हुए बल्कि उन्होंने कैंसर पेशेंट्स के साथ खूब मस्ती भी की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan)

Related News