27 APRSATURDAY2024 11:51:15 AM
Nari

करीना पर फिर भड़के यूजर बोले - 'यही सब करना था फिर क्यों मना रहे आजादी दिवस!'

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 25 Sep, 2022 11:02 AM
करीना पर फिर भड़के यूजर बोले - 'यही सब करना था फिर क्यों मना रहे आजादी दिवस!'

मायानगरी के सितारे इन दिनों गर्दिश में ही चल रहे हैं जहां एक ओर बॉलीवुड की फिल्मों को बायकॉट करने के लिए ब़ॉयकॉट हैशटैग और ट्रैंड चलाए जा रहे हैं वहीं सोशल मीडिया पर यूजर्स इन्हें लेकर जमकर अपनी भड़ास भी निकाल रहे हैं। बेगम करीना से लेकर सुष्मिता सेन तक, सब यूजर्स के निशाने पर ही रहते हैं और आए दिन इन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है। करीना कपूर खान अक्सर ही किसी ना किसी बात को लेकर यूजर्स के निशाने पर आ जाती हैं, मोहतरमा कभी बच्चों के नाम तो कभी पार्टी में अपनी ऊट-पटांग हरकतों के चलते। हाल ही में जब सोनम ने अपने बेटे का नाम हिंदू रखा तो  करीना को यूजर्स ने ये कहकर खरी-खरी सुनाई कि इनसे कुछ सीख लें। इन सबके बीच बेबो एक और बात को लेकर बुरी तरह से यूजर्स से खरी-खोटी सुन रही है लोगों ने तो उन्हें ये तक कह दिया कि ये इतने अज्ञानी और मूर्ख कैसे हो सकते हैं?

PunjabKesari

करीना पर फूटा लोगों का गुस्सा 

दरअसल, हाल ही में इंग्लैड की महारानी एलिजाबेथ का निधन हो गया और महारानी को श्रद्धांजलि देने के लिए बेबो ने हाल ही में एक किंग चार्ल्स की एक तस्वीर पोस्ट की बस उसी के बाद लोगों का गुस्सा बेगम पर फूट पड़ा। एक यूजर्स ने गुस्से में लिखा- इसको ऐसा लगता होग कि वह भी एक शाही व्यक्ति हैं और इसलिए उन्हें दूसरे शाही पर्सन को श्रद्धांजलि देनी चाहिए।

एक ने लिखा- ''एक बार का गुलाम  हमेशा का गुलाम ही रहता है।''

एक अन्य यूजर ने लिखा-''बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना, अंग्रेज चले गए पर इन्हें छोड़ गए।''

PunjabKesari

एक अन्य ने लिखा- "कैसे लोग हैं अपने देश में , क्या फायदा आजादी का दिन मनाने का जब यहीं करना है तो..."

एक ने मजाकिया अंदाज में लिखा- ''आप यूनाटेड किंगडम के किंग चार्ल्स और मैं पटौदी की बेगम करीना कपूर खान, और मैं झांसी की रानी!''

एक शख्स ने सैफ को निशाने पर लिया और कहा- ''सैफ के पूर्वज अफगानी आदिवासी थे और ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी द्वारा ही उन्हें नवाब की उपाधि और पटौदी प्रांत उपहार में दिया गया था क्योंकि उन्होंने 1804 के युद्ध में एंग्लो-मराठा में मराठों के खिलाफ जाकर उनकी युद्ध में मदद की थी इसलिए सैफ और बेगम के पास अपने औपनिवेशिक आकाओं को स्वीकार करने का एक कारण तो बनता है।"

PunjabKesari

सिर्फ करीना सैफ ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के और  स्टार्स जैसे कंगना रानौत, सुष्मिता सेन, अनिल कपूर, अनुपम खेर, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा जैसे कई बड़े स्टार्स रानी को श्रद्धांजलि देकर ट्रोल हो रहे हैं। बता दें कि रानी की अंतिम विदाई को लेकर भारतीय लोगों के अलग-अलग रिएक्शन आ रहे थे जहां कुछ लोग रानी की मौत पर शोक जता रहे थे तो किसी ने इन उपनिवेश विरोधी पर अपना गुस्सा जाहिर किया।

PunjabKesari

Related News