30 APRTUESDAY2024 1:06:29 PM
Nari

ऑउटफिट्स ही नहीं बैग के मामले में भी बॉलीवुड की बेगम करीना के शौक हैं रॉयल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2021 01:46 PM
ऑउटफिट्स ही नहीं बैग के मामले में भी बॉलीवुड की बेगम करीना के शौक हैं रॉयल

बी-टाउन में ‘फैशनिस्टा’ कही जाने वाली करीना कपूर खान अपने महंगे स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर अक्सर ही दूसरी हसीनाओं पर भारी पड़ती हैं। जब बोल्ड फैशन स्टाइल स्टेटमेंट की बात आती है तो करीना कपूर का नाम सबसे पहले आता है।  खूबसूरत और ग्लैमरस एक्ट्रेसेस अपनी ऑउटफिट्स के साथ- साथ फुटवेयर, बैग,  हेयर स्टाइल और ज्वैलरी का भी बेहद ध्यान रखती हैं। आज हम  बताने जा रहे हैं बेबो के स्टैंडआउट बैग के बारे में जिनके दाम सुनने के  बाद आपके होश उड़ जाएंगे

PunjabKesari
सिंपल बैग की कीमत थी 13 लाख


पिछले साल अपने पति सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं करीना कपूर ने एक सिंपल बैग कैरी किया था। ब्लैक ड्रैस के साथ  कैरी किया गया यह बैग Hermès Birkin ब्रांड का था। दुनिया के सबसे महंगे ब्रांड में से एक Hermès Birkin के इस बैग की कीमत करीब 18,237 डॉलर यानी भारतीय मुद्रा में 13 लाख रुपये की थी। 

PunjabKesari
32 लाख का बैग किया कैरी 


2 जुलाई 2021 को करीना कपूर अपने पिता रणधीर कपूर के बांद्रा में स्थित नए घर में गृह प्रवेश की पूजा में व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आईं थी। करीना ने अपने लुक को एक बड़ी लाल बिंदी, हेयर बन और लाइट मेकअप से पूरा किया था।इस दौरान उन्होंने टैन हर्मीस बिर्किन का Etoupe Togog हैंड बैग कैरी किया था, जिसकी कीमत 43,299 डॉलर  यानी कि  32,36,000 रुपये थे। बताया जाता है कि करीना के  ​कलेक्शन में इस ब्रांड के 6 बैग हैं, जिनकी कीमत 8 से 12 लाख रुपए है।

PunjabKesari


सिंपल ऑउटफिट्स के साथ लिया लाखों का बैग


प्रेगनेंसी के टाइम करीना ने अपनी खास दोस्त अमृता अरोड़ा की बर्थडे पार्टी अटेंड की थी।  प्रिंटेड कफ्तान में स्पॉट हुई करीना क इस ड्रेस की कीमत 24 हजार रुपये थी। उन्होंने अपने कफ्तान से मैच करता हुआ एक बैग भी कैरी किया था, जिसकी कीमत 2,75,000 था। यह बैग  ब्रांड Bottega Veneta का था। 

PunjabKesari

छोटे से बैग की  कीमत 3 लाख से ज्यादा 


इससे पहले भी  करीना कपूर ने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जिसमे वह  स्ट्रेपलेस ब्लैक टॉप में नजर आई थी। अपने इस लुक को उन्होंने शैनल के ब्लैक बैग से पूरा किया है। उनके इस छोटे से बैग की  कुल कीमत है 3 लाख 70 हजार 750 रुपये थी।

PunjabKesari
बता दें कि शॉपिंग की दीवानी करीना कपूर के पास कई ब्रांड के हैंडबैग हैं। उनके पास Chanel, Bottega, Givenchy ब्रांड के बैग्स हैं। वहीं उनके पास Hermes Birkin Epsom ब्रांड का बैग है, जिसकी कीमत 20 लाख रुपए है। करीना कपूर उन एक्ट्रेसेस में से हैं जो अक्सर इवेंट्स, पार्टीज में अपनी ड्रेसेस को लेकर कलर एक्सपेरिमेंट करना पसंद करती हैं।
 

Related News