03 MAYFRIDAY2024 5:51:11 AM
Nari

'लगा लो इल्जाम..!' प्रियंका - अनुष्का विवाद के बीच आखिरकार करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Apr, 2023 03:08 PM
'लगा लो इल्जाम..!' प्रियंका - अनुष्का विवाद के बीच आखिरकार करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

कुछ दिनों पहले अनुष्का शर्मा और करण जौहर का एक वीडियो जमकर कर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, जिसमें डायरेक्टर कहते नजर आ रहे हैं कि वो अनुष्का का करियर बर्बाद कर देना चाहते थे। इस वीडियो को देखकर एक्ट्रेस के फैंस को खूब गुस्सा आया और उन्होंने डायरेक्टर को खूब खरी-खोटी सुनाई। विवेक अग्निहोत्री से लेकर अपूर्व असरानी तक सब उनपर खूब भड़क। लेकिन करण ने इस पूरे मसले पर चुप रहना ही ठीक समझा। मगर अब इस पूरे विवाद चुप्पी तोड़ते हुए एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखा है। जिसे देख ऐसा लगता है कि उन्होंने हर सवाल का जवाब दे दिया है।

PunjabKesari

क्या है पूरा मामला? 

'रब ने बना दी जोड़ी' में जब आदित्य चोपड़ा एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे तो करण जौहर ने उन्हें रोका था। डायरेक्टर ने अनुष्का की तस्वीर देख कहा था कि तुम पागल हो जो अपनी फिल्म में इसे साइन कर रहे हो। मगर बाद में उन्हें बहुत अफसोस हुआ था कि उन्होंने ये सब सोचा। खुद करण जौहर ने इस बात का खुलासा कॉफी विद करण शो के दौरान करते हुए अनुष्का से माफी भी मांगी थी और उन्होंने अपनी फिल्मों में भी लिया।  

PunjabKesari

करण जौहर को इस पुराने वीडियो के चलते काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था। जिसके जवाब में उन्होंने इंस्टा पर एक स्टोरी शेयर की है। करण ने लिखा- 'लगा लो इल्जाम.... हम झुकने वालों में से नहीं, झूठ का बन जाओ गुलाम, हम बोलने वालों में से नहीं, जितना नीचा दिखाओगे, जितना आरोप लगाओगे, हम गिरने वालों में से नहीं, हमारा कर्म हमारी विजय है, आप उठा लो तलवार, हम मरने वालों में से नहीं।'

PunjabKesari

प्रियंका का भी फूटा था करण पर गुस्सा

वैसे इससे पहले प्रियंका के बयानों के बाद भी करण चर्चा में थें। दरअसल एक्ट्रेस ने इंडस्ट्री को लेकर जो सवाल दागे थे उसके बाद फिर से नेपोटिज्म और इंडस्ट्री के दबाव की डिबेट उठ खड़ी हुई थी। प्रियंका ने बिना किसी का नाम लिए बॉलीवुड पर आरोप लगाए थे कि यहां बहुत पॉलटिक्स होती है। उन्हें भी किनारा किया गया था और इन सब से तंग आकर वह दूर हो गई थीं। 

PunjabKesari

Related News