24 APRWEDNESDAY2024 11:07:32 AM
Nari

घर पहुंचा कोरोना तो करण जौहर की मां ने करवाया खुद का सैनिटाइजेशन

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 26 May, 2020 01:29 PM
घर पहुंचा कोरोना तो करण जौहर की मां ने करवाया खुद का सैनिटाइजेशन

बी-टाउन की चमक धमक वाली और बॉलीवुड की मायानगरी मुंबई तो बुरी तरह से कोरोना की चपेट में आ चुकी है कई सितारें और उनके हाउस हेल्प स्टाफ इसकी चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में इस वायरस ने सोमवार को करण जौहर के घर दस्तक दी जिसकी जानकारी खुद करण ने दी। करण ने जानकारी देते हुए बताया कि उनके घर में काम करने वाले 2 स्टाफ मेंबर कोरोना पॉजीटिव पाए गए हैं। वे दोनों तो अभी फिलहाल अस्पताल में हैं।

PunjabKesari

ट्वीट कर करण ने लिखा, ' मेरे दो घरेलू कर्मचारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, लक्षण दिखने के बाद उन्हें बिल्डिंग में अलग क्वारनटीन में रखा गया था और बीएमसी को तुरंत इसकी जानकारी दे दी थी हमारा पूरा परिवार और स्टाफ पूरी तरह सुरक्षित है और किसी में कोई लक्षण नजर नहीं आए हैं। 

अपने ट्वीट में करण आगे लिखते हैं, 'हम लोगों ने सुबह टेस्ट भी करवाया था जो कि नेगेटिव आया है, लेकिन हमने खुद को अगले 14 दिनों के लिए सेल्फ आइसोलेशन में कर लिया है। हम सुनिश्चित करते हैं कि उन्हें बेहतर इलाज और सुरक्षा दी जाएगी और वह जल्द ही ठीक भी हो जाएंगे।

इसी के बीच करण जौहर की मां की एक वीडियो भी सामने आई है जिसमें वो सैनिटाइजर प्रोसेस से खुद को वायरस से सेफ कर रही हैं। वीडियो में वे मशीन के सामने खड़ी हैं और खुद को सेनेटाइज कर रहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#KaranJohar mom #HirooYashJohar goes through the sanitization process after her household staff were tested positive for covid19.

A post shared by Nari (@nari.kesari1) on May 26, 2020 at 12:56am PDT

वहीं आपको बता दें इससे पहले बोनी कपूर के घर भी कोरोना दस्तक दे चुका है और बोनी ने भी अपने फैमिली समेत खुद को आइसोलेट किया हुआ है।

Related News