23 JULTUESDAY2024 9:41:37 AM
Nari

बायकॉट  ट्रेंड पर कपिल शर्मा का भी आया Reaction, बोले- अरे यार प्लीज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Aug, 2022 02:35 PM
बायकॉट  ट्रेंड पर कपिल शर्मा का भी आया Reaction, बोले- अरे यार प्लीज

बॉलीवुड के कुछ स्टार्स को लेकर लोग इस कदर नाराज हैं कि उन्होंने इनकी फिल्में ना देखने की कसम खा ली है। तभी तो लाल सिंह चड्ढा और रक्षाबंधन जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है। इस बायकॉट ट्रेंड को लेकर अपनी राय देकर जहां अर्जुन कपूर और तापसी पन्नू फंस गए हैं तो वहीं दूसरी तरफ कॉमेडियन कपिल शर्मा का भी इसे लेकर रिएक्शन सामने आया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 बीती रात बेटी फैशन शो के शो स्टॉपर बने कपिल ने अपने नए लुक से रैंप पर आग लगा दी। इसी बीच उनसे जब बायकॉट ट्रेंड को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने हंसते हुए कहा- "अरे यार प्लीज! मेरे को असहज ना करो.. मेरे को खुद नहीं पता उसका .."। कपिल का रिएक्शन  देखकर साफ हो गया कि वह भी ट्रोलिंग से बचना चाहते हैं, तभी तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari
लोगों को कपिल का यह अंदाज काफी पसंद आया। फैंस का कहना है कि कपिल ने जिस तरह इस मुद्दे से खुद को बाहर निकाला वह काबिले तारीफ है। इस दौरान कपिल ने खुद की तारीफ में कहा- वह स्मार्ट लग रहे हैं। उन्होंने आगे कहा- हां बस नया लुक, नया सीजन आ रहा है तो मुझे लगता है कि सब कुछ नया होना चाहिए। 

PunjabKesari
बता दें कि सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से बायकॉट बॉलीवुड ट्रेंड कर रहा है, जिसके चलते स्टार चिंता में हैं। अर्जुन कपूर ने हाल ही में इसका विरोध करते हुए कहा था कि- मुझे लगता है कि हमने इसके बारे में चुप रहकर बहुत बड़ी गलती की है और यह हमारी शालीनता थी लेकिन लोगों ने इसका फायदा उठाना शुरू कर दिया है। उन्होंने यह भी कहा कि अब बॉलीवुड जगत के लोगों को एक साथ आने और इसके बारे में खुलकर बात करने की जरूरत है और अब हम चुप नहीं रहेंगे। 

Related News