20 APRSATURDAY2024 1:35:31 PM
Nari

बहन का हुआ अकाउंट सस्पेंड तो कंगना ने लगा दी ट्विटर की क्लास!

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 18 Apr, 2020 05:23 PM
बहन का हुआ अकाउंट सस्पेंड तो कंगना ने लगा दी ट्विटर की क्लास!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल के ट्वीटर अकाउंट को सस्पेंड कर दिया गया है। उनपर सोशल मिडिया पर हेट फैलाने का आरोप था। उनपर यह आरोप भी लगाया गया था कि उन्होंने एक समुदाय के बारें में कुछ गलत कहा था। इस बात पर कंगना ने अपना बयां दिया है। आइए आपको उनकी वीडियो पर एक झलक दिखाते है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

address the controversy around #RangoliChandel's tweet, and why freedom of speech is important in a democracy.

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on Apr 18, 2020 at 1:35am PDT

उन्होंने कहा -मेरी बहन रंगोली ने जो ट्वीट किया था उसमें साफ लिखा था जो लोग डॉक्टरों पर पत्थरबाजी कर रहे हैं उन्हें गोली मार देनी चाहिए। लेकिन फराह अली खान और रीमा कागती ने जो दावा किया है वह झूठा है। रंगोली ने अपने ट्वीट में कहीं भी मुस्लिमों को टारगेट नहीं किया। अगर कोई ये साबित करता है तो मैं और रंगोली सामने से आकर माफी मांगेंगे।

आगे वो कहती है कि हम ऐसा बिल्कुल भी नहीं मानते कि हर मुस्लिम आतंकवादी है। हर मुस्लिम पुलिसकर्मियों और डॉक्टर्स पर हमला नहीं करते। मैं केंद्र सरकार से अपील करना चाहूंगी कि ये जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म हैं जो यहां का पैसा खाकर हमारी ही कश्ती में छेद कर रहे हैं, ऐसे प्लेटफॉर्म्स का दाना-पानी बंद करना चाहिए।

उन्होंने बबिता के बारें में भी की बात 
कंगना रनौत ने बबीता फोगाट की बात भी की। कहा-ट्विटर पर लोग अमित शाह, माननीय प्रधानमंत्री के लिए अपशब्दों का प्रयोग करते हैं। ऐसे प्लेटफॉर्म्स बंद होने चाहिए। जो लोग राष्ट्रवाद के लिए आवाज उठाते हैं उनका शोषण किया जाता है। बबीता फोगाट के साथ भी कुछ ऐसा ही हो रहा है। आज अगर बबीता जी को कुछ भी होता है तो फिर कभी राष्ट्र को लेकर कोई आवाज नहीं उठेगी।

Related News