30 APRTUESDAY2024 6:37:50 PM
Nari

शादी करने को बेताब हैं Kangana Ranaut ! बोलीं- 'मेरी लाइफ में जब वो..'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 17 Jun, 2023 06:21 PM
शादी करने को बेताब हैं Kangana Ranaut ! बोलीं- 'मेरी लाइफ में जब वो..'

पंगा फेम एक्ट्रेस कंगना रनौत किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। कभी वो इंडस्ट्री को लोगों की पोल खोलकर तहलका मचाती हैं तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करके। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर से अपनी शादी और परिवार को लेकर कुछ बातें रही हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि वो शादी करना चाहती हैं, लेकिन ये तब होगा जब सही समय आएगा। कंगना ने कहा, 'मैं भी शादी करना चाहती हूं और चाहती हूं कि मेरा अपना परिवार हो।' मीडिया से बातचीत करते हुए कंगना ने कहा- लाइफ में हर चीज का वक्त होता है और जब वो वक्त मेरी लाइफ में आएगा तब हो  जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

इससे पहले साल 2021 में भी मीडिया से बात करते हुए कंगना ने कहा था कि अगले पांच सालों में खुद को एक मां और वाइफ के तौर पर देखना चाहेंगी। हालांकि उन्होंने उस वक्त ये भी कहा था कि जल्द ही उनके पार्टनर के बारे में सब को पता चल जाएगा। यहां पर मीडिया से बात करते हुए कंगना ने अपने  प्रोफेशनल लाइफ पर भी बात की। कंगना ने बताया कि वह अपनी अगली फिल्म 'इमरजेंसी' में नजर आएंगी, जिसमें उन्होंने देश की स्व, प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी  की भूमिका निभाई है। यह 'आपातकाल' के दौरान की कहानी पर आधारित है. कंगना ने पहले ही इस चुनौतीपूर्ण भूमिका को लेकर बहुत सराहना प्राप्त की हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)


इसके अलावा, उन्हें 'चंद्रमुखी 2' में मुख्य भूमिका मिलेगी। यह फिल्म पी वासु द्वारा निर्मित है, और यह तमिल हॉरर कॉमेडी 'चंद्रमुखी' का अनुवाद है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका मुख्य भूमिका में थे। में कंगना एक नर्तकी की भूमिका निभाएंगी, जो राजा के दरबार में रहती हैं, जो सुंदरता और नृत्य कौशल की वजह से मशहूर है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

Related News