03 MAYFRIDAY2024 6:57:44 AM
Nari

राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगी Kangana ,शेयर की इनविटेशन कार्ड की झलक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 06 Jan, 2024 12:28 PM
राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा में शामिल होंगी Kangana ,शेयर की इनविटेशन कार्ड की झलक

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण- प्रतिष्ठा की तैयारियां जोरो- शोरों पर चल रही हैं। 22 जनवरी 2024 को भव्य कार्यक्रम में मंदिर का प्राण-प्रतिष्ठा की जाएगी। इस शुभ मौके के लिए कई सारे एक्टर्स, बिजनेसमैन और राजनेताओं सहित तमाम हस्तियों को आमंत्रित किया गया है। राजनीकांत से लेकर प्रभास, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर तक, कई ऐसी नामचीन हस्तियां हैं, जिनका नाम इनविटेशन लिस्ट में शामिल है। वहीं अब कंगना को भी invite किया गया है। इसे बारे में कंगना ने खुद बताते हुए स्टोरी शेयर की है और इनविटेशन कार्ड की झलक भी दिखाई है।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा पर वीडियो स्टोरी शेयर करते हुए बताया कि फाइनली उन्हें राम मंदिर की प्राण- प्रतिष्ठा के लिए न्यौता मिला है। इसकी झलक शेयर करते हुए कंगना ने 'राम सिया राम' गाना भी लगाया। आमंत्रण पत्र की झलक काफी शानदार लग रही है। कई पन्नों में छपे पत्र के पहले पन्ने पर भगवान राम का चित्र साफ सुशोभित हो रहा है। आप भी देखें इसकी एक झलक...

7 हजार लोगों को राम मंदिर का निमंत्रण

इस खास मौके पर निमंत्रण को लेकर बहस भी चल रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो राम मंदिर ट्रस्ट ने 7000 लोगों को अभी तक निमंत्रण भेज दिया है, जिसमें 3000 वीआईपी शामिल हैं। राम मंदिर की प्राण- प्रतिष्ठ के लिए आमंत्रित भारतीय सिनेमा के कई सारे मशहूर हस्तियों की लिस्ट आपको दिखाते हैं। 

PunjabKesari

बॉलीवुड की ये हस्तियां होगी राम मंदिर के भव्य प्राण-प्रतिष्ठा में शामिल

आपको बता दें अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अनुपम खेर, माधुरी दीक्षित, सनी देओल, टाइगर श्रॉफ, आयुष्मान खुराना, अजय देवगन, कंगना रनौत ऐसे एक्टर्स हैं जिन्हें राम मंदिर की प्राण-प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिला है। इसके अलावा, डायरेक्टर मधुर भंडारकर और संजय लीला भंसाली को भी निमंत्रण दिया गया है।

Related News